18 साल इस बड़े एक्टर से जल्द शादी कर सकती हैं बालिका वधु की छोटी आनंदी

नमस्कार दोस्तों, आपको टीवी सीरियल बालिका वधु की आनंदी, यानी अविका गौर, आनंदी तो याद ही होगी, जो अपने शानदार अभिनय के कारण लोकप्रिय हो गई थी, यानी अविका गौर की अचानक शादी की खबर ने सभी को चौंका दिया है अब अविका एक बार फिर से चर्चाओ में आगयी है . इस बार उनके पॉपुलर होने का कारण है उनकी शादी. जी हां आपको बता दे कि वो जल्द ही शादी करने वाली है और वो जिससे शादी करने वाली है वो अविका से उम्र में 18 साल बड़े है. चलिए जानते है इनसे जुड़ी और भी बाते।

Third party image reference

Third party image reference
आपको बता दें कि अविका एक भारतीय टीवी अभिनेत्री हैं, एम का जन्म 30 जून 1997 को मुंबई में हुआ था, उन्होंने बचपन से ही अभिनय करना शुरू कर दिया था। अविका गौर टीवी शो लाडो में बालिका वधु और लाडो में आनंदी की भूमिका में नजर आईं, खबरों के अनुसार, अविका गौर टीवी अभिनेता मनीष रायसिंघानी से जल्द ही शादी कर सकती हैं, अविका गौर और मनीष ने टीवी धारावाहिक में पति और पत्नी की भूमिका निभाई ससुराल सिमर का, बताया जा रहा है कि ये दोनों असल जिंदगी में पति-पत्नी बनने के लिए तैयार हैं।

Third party image reference
ऐसा कहा जाता है कि रिपोर्टों के अनुसार, अविका जल्द ही मनीष के साथ शादी की तैयारी कर रही है, इन दोनों को लगातार एक साथ खरीदारी करते देखा जाता है, खबरों के अनुसार, अभय और मनीष 2020 में शादी कर सकते हैं, दोस्तों जैसे कि आपको अविका की जोड़ी कैसे पसंद है गौर और मनीष रायसिंघानी, कृपया कमेंट करके हमें बताएं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments