18 साल का हो गया बेटा और अपनी दूसरी पत्नी के साथ चला हनीमून मनाने, देर रात हुए विदेश रवाना

 Image result for 18 साल का हो गया हिमेश रेशमिया का बेटाबॉलीवुड में आजकल 2 शादियां करना भी फैशन ही है। कई मशहुर हस्तियों ने दूसरी शादी कर अपनी गृहस्थी फिर से बसाई है और आज हम बात कर रहे है। करोड़ो लोगों को अपनी जादू से दीवाना बनाने वाले हिमेश रेशमिया की जिन्होंने एक बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री से दूसरी शादी कर ली है उनका एक 18 साल का बेटा होने के बावजूद उन्होंने अपना ब्याह रचा लिया। और हाल ही में हिमेश अपनी दूसरी पत्नी सोनिया के साथ हनीमून मनाने विदेश रवाना हुए।

Third party image reference
हनीमून मनाने देर रात विदेश हुए रवाना
हिमेश अब 46 साल के हो गए है और अपनी लव लाइफ को दोबारा एन्जॉय कर रहे है। इन दिनों हिमेश इंडियन आइडल में जज की भूमिका निभा रहे है। और शूटिंग से कुछ समय का ब्रेक लेने के बाद वो अपनी पत्नी के साथ दूसरा हनीमून मनाने के लिए देर रात एयरपोर्ट से रवाना हो गए।

Third party image reference
हिमेश अपना हनीमून मनाने के लिए 'अबु धाबी' गये है और रवाना होने से पहले मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। हिमेश अपनी ऑउटफिट में काफी कूल लग रहे थे। वही सोनिया ने ब्लैक टॉप और लेगी पहनी हुई थी। और खुले बालों में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही थी उन्होंने साथ में पोज दिया और अपनी टिकट चेकिंग करवाकर वहां से रवाना हो गए।

Third party image reference
18 साल का हो गया हिमेश रेशमिया का बेटा
हिमेश अपनी निजी जिंदगी और प्रोफेशनल लाइफ को बहुत अलग रखते है। वो मीडिया से भी अपने निजी जीवन के बारे ज्यादा शेयर नही करते है। हिमेश ने साल 1995 में अपनी पहली पत्नी कोमल से शादी की थी। जिनसे उन्हें एक बेटा हुआ जिसका नाम उन्होंने स्वयम रेशमिया रखा। चूकि साल 2017 में हिमेश का उनकी पत्नी से तलाक हो गया जिसके बाद से ही उनका बेटा अपनी माँ के पास रहने लगा। हिमेश का बेटा हाल ही में 18 साल का हुआ है और हिमेश ने इसकी एक छोटी सी पार्टी भी रखी थी। वो अपने काम से समय निकालकर बेटे से मिलने जाते रहते है। साल 2018 में उन्होंने सोनिया कपूर से शादी की और अब उनके साथ ही शादीशुदा जीवन बिता रहे है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments