18 साल का बेटा होने के बावजूद दूसरी पत्नी के साथ चला मनाने हनीमून यह अभिनेता, जरूर जाने

 बॉलीवुड में आजकल दोस्ता दिया करना एकदम फैशन बन चुका है. कई ऐसे मशहूर अभिनेत्रियां और अभिनेता है. जो दूसरी शादी कर अपनी गृहस्थी फिर से बताई है.आज के पोस्ट में हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसका बेटा 18 साल का हो गया है और वह दूसरी पत्नी के साथ हनीमून मनाने गया है. अगर आप भी जानना चाहते हैं कि वह कौन सा अभिनेता है. तो जानने के लिए हमारे इस पोस्ट का पूरा अवश्य पढ़ें.
तो आइए जानते हैं विस्तार से- दोस्तों, हम बात कर रहे हैं हिमेश रेशमिया के बारे में हिमेश रेशमिया अब 46 साल के हो गए हैं और अपनी लव लाइफ को लेकर दोबारा एंजॉय कर रहे हैं. इन दिनों हिमेश इंडियन आईडल के जज की भूमिका निभा रहे हैं और शूटिंग से कुछ समय का ब्रेक लेने के बाद वह अपनी पत्नी के साथ दूसरा हनीमून मनाने के लिए देर रात एयरपोर्ट से रवाना हो गए.

Third party image reference

Third party image reference
हिमेश अपना हनीमून मनाने के लिए अबू धाबी गए और रवाना होने से पहले मुंबई एयरपोर्ट पर इस फोटो में ही में सपने आउटफिट में काफी कूल लग रहे थे. वहीं सोनिया ने ब्लैक टॉप और लेगी पहनी हुई थी और खुले बालों में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिख रही थी. उन्होंने साथ में पोज दिया और अपनी टिकट चेकिंग करवा कर वहां से रवाना हो गए.

Third party image reference
दोस्तों हिमेश की अपनी निजी जिंदगी और प्रोफेशनल लाइफ को बहुत ही अलग रखते हैं. वह मीडिया से भी अपने निजी जीवन के बारे में ज्यादा शेयर नहीं करते हैं .इमेज ने साल 1995 में अपनी पत्नी कोमल से शादी की थी. जिनसे उन्हें एक बेटा हुआ जिनका नाम उन्होंने स्वयं रेशमिया रखा. क्योंकि साल 2017 में हिमेश का उनकी पत्नी से तलाक हो गया. जिसके बाद ही उनका बेटा अपनी मां के साथ रहने लगा हिमेश का बेटा हाल ही में 18 साल का हुआ है और हिमेश रेश की एक छोटी सी पार्टी भी रखी थी. वह अपने काम से समय निकालकर बेटे से मिलने जाते हैं.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments