17 साल बाद कुछ ऐसी नजर आती हैं आपकी फेवरेट कुमकुम, वजन बढ़ने से झेलनी पड़ी ऐसी मुश्किलें


Third party image reference
भारत में जितनी लोकप्रियता फिल्म स्टार की होती है उससे कहीं ज्यादा टीवी स्टार्स की होती है क्योंकि फिल्मों में तो सितारे एक बार ही नजर आते हैं लेकिन सीरियल आम लोगों के दिलों से होकर घर-घर से जुड़ जाता है। इन्हीं फिल्मी सितारों में एक हैं एक्ट्रेस जूही परमार, जिन्होने एक समय सीरियल ‘कुमकुम’ में लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम किया था और इनकी पहचान कुमकुम के रूप में ही घर-घर में हो गई थी। एक समय में बेहद खूबसूरत लगती थीं ये और 17 साल बाद कुछ ऐसी नजर आती हैं आपकी फेवरेट ‘कुमकुम’, क्या आप जानते हैं इन दिनों ये कहां है?

Third party image reference

17 साल बाद कुछ ऐसी नजर आती हैं आपकी फेवरेट ‘कुमकुम’


Third party image reference
14 दिसंबर, 1980 को उड़ीसा के उज्जैन में जन्मी जूही परमार बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेस रही हैं। 17 साल पहले जूही परमार ने कुमकुम प्यार सा बंधन में काम किया था। इस सीरियल में जूही परमार ने एक अच्छी बहू, पत्नी और मां का ऐसा शानदार किरदार निभाया कि लोग इनके फैन बन गए। इसके बाद असल जिंदगी में भी लोग इन्हें जूही बुलाने लगे। साल 2002 में ये शो ऑनएयर हुआ था और इसमें इनकी जोड़ी हुसैन कुवाजर के साथ बनी थी और इनके अलावा शो में अरुण बाली औऱ राता भादुड़ी भी नजर आई थीं। ये शो 7 सालों तक चला औऱ फिर बाद में इसे बंद किया गया। इस सीरियल के बाद जुही कई सीरियल्स में नजर आईं जिनमें विरासत, कुसुम, देवी, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, तेरे इश्क में और संतोषी मां शामिल है। इसके अलााव जूही कई रिएलिटी शोज का भी हिस्सा रही हैं जिनमें पति-पत्नी और वो, नच बलिये, बिग बॉस, वो और किचन चैंपियन-5 जैसे शोज शामिल हैं। सीरियल कुमकुम के बाद जूही परमार के लुक में काफी बदलाव आया और बीच में इनका वजन काफी बढ़ भी गया था।

Third party image reference
अपने बढ़े हुए वजन का खुलासा जुही ने रिएलियी शो बिग बॉस-5 में किया था। कुछ साल पहले इकनॉमिक्स टाइम्स को दिए हुए अपने एक इंटरव्यू में जूही ने अपने बढ़े हुए वजन का जिक्र किया था और बताया, ‘मैं दोबारा काम शुरु करना चाहती थी लेकिन मेरा वजन मेरे करियर के बीच आ गया जो मेडिकल रीजन्स की वजह से था। इंडस्ट्री में कोई भी तर्क नहीं चलता है और मेरे लिए वजन कम करना ही मेरा पहला फोकस बना।’ जुही ने अपना वजन काफी कम कर लिया है और अब वे एकदम फिट हो गई हैं। जुही परमार ने 17 किलो वजन कम करके करमफर दाता शनि से कमबैक किया और ये सीरियल 2018 में ऑनएयर हुआ था।

Third party image reference
जुही को आखिरी बार सीरियल तंत्र में देखा गया था। आपको बता दें कि जूही ने एक्टर सचिन श्रॉफ के साथ साल 2009 में शादी की थी और साल 2012 में जुही बिग बॉस की विनर बनी थी और इसके बाद उन्होंने अपनी बेटी समायरा को जन्म दिया। इसके बाद इनके और सचिन के रिश्ते में दरार आई और इन्होंने तलाक ले लिया। साल 2018 में तलाक के बाद भी दोनों बेटी की परवरिश के लिए साथ रहते हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments