अपने पति को लेकर पहली बार बनाई 175 करोड़ की फिल्म,अब प्रमोशन के लिए पति के साथ हुई रवाना

बॉलीवुड का एक ऐसा सुपरस्टार जो 50 साल की उम्र में भी जबरदस्त एक्शन फिल्में दे रहा है। जी हां हम बात कर रहे अजय देवगन की जो इस बार जबरदस्त ऐतिहासिक फिल्म से वापसी कर रहे है। आपको बता दे की उनकी पत्नी काजोल ने अजय देवगन को लेकर अपने प्रोडक्शन के जरिए फिल्म बनाई जिसमें उन्होंने करोड़ो रूपये लगाये है। हाल ही में अजय और काजोल अपनी नई फिल्म के प्रमोशन के लिए एयरपोर्ट से रवाना हुए।

Third party image reference
प्रमोशन के लिए पति के साथ हुई रवाना
45 साल की काजोल 10 साल बाद अपने पति के साथ बिग बजट फिल्म में नजर आने वाली है जिसे लेकर वो बहुत ही ज्यादा उत्साहित है। अब उन्होंने अपनी फिल्म 'तानाजी द अनसंग वारियर' का प्रमोशन करना भी शुरू कर दिया है। और हाल ही में वो अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए एयरपोर्ट से साथ में रवाना हो गए।

Third party image reference
दोनों ही मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। काजोल और अजय दोनों ही ब्लैक ऑउटफिट में थे। काजोल ब्लेजर और पेंट हुई एक दम फॉर्मल लग रही थी। वही अजय भी टीशर्ट और ब्लू डेनिम पहने हुए थे। काजोल कैमरे के सामने काफी खुश नजर आई और फिर उन्होंने चेकिंग करवाई और दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

Third party image reference
अपने पति को लेकर बनाई 175 करोड़ की फिल्म
काजोल अपने पति के साथ 10 साल बाद फिल्म तानाजी में नजर आएंगी और काजोल ने पहली बार अपने पति अजय देवगन को लेकर 175 करोड़ की यह फिल्म अपने प्रोडक्शन हाउस के जरिये बनाई है। जिसका डायरेक्शन ओम राउत ने किया है। यह एक मराठा ऐतिहासिक फिल्म है जो कई भाषाओं में रिलीज होगी। इसमें सैफ अली खान विलन की भूमिका में होंगे, काजोल भी अभिनय करते हुए मुख्यभूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म का ट्रेलर लोग बहुत पसंद कर रहे है। और यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments