घर वालों को छोड़कर अपनी बहन के साथ रहती है 16 साल की यह एक्टर, देखिए बेहद सुन्दर तस्वीरें

आज के इस अंक में हम आपको 16 साल की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं जो अपने घर वालों को छोड़कर अपनी बहन के साथ रहती है। तो चलिए जानते हैं। अपने घर परिवार को छोड़कर अपनी बहन के साथ रहने वाली इस अभिनेत्री के बारे में
हम बात कर रहे हैं। अर्शिफा खान के बारे में आपको बता दें कि मौजूदा समय में अर्शिफा खान की उम्र 16 साल है। यह अभिनेत्री अपने अभिनय करियर के लिए अपने परिवार को भी छोड़ चुकी है। यह अभिनेत्री अपनी बहन के साथ रहती है।

Third party image reference
अर्शिफा खान ने अपना अभिनय करियर अभिनय से शुरू किया था। वर्तमान समय में यह अभिनेत्री टेलीविजन पर किसी भी सीरियल में नजर नहीं आ रही है। इसके बावजूद भी इन्होंने अपनी खूबसूरती के बल पर दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है। दर्शक आज भी अर्शिफा खान को याद करते हैं। इन्होंने 16 साल की छोटी सी उम्र में ही अपनी एक बहुत बड़ी पहचान बना ली।

Third party image reference
हाल ही में अर्शिफा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में अर्शिफा खान अपनी बहन के साथ मौज मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं। अर्शिफा खान सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती है। यह अभिनेत्री आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालती रहती है।

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments