16 साल के लड़के ने सलमान खान के घर को बम से उड़ाने की दी धमकी , पुलिस भी रह गई दंग , जानिए


Third party image reference
यूपी के गाजियाबाद के एक लड़के ने बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान के घर पर बम होने का दावा किया. 16 साल के इस लड़के ने मुंबई के बांद्रा पुलिस स्‍टेशन को मेल भेजकर सलमान खान के गैलेक्‍सी अपार्टमेंट स्थित घर पर बम होने की बात कही. इसके बाद हड़कंप मच गया.
हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, 16 वर्षीय इस लड़के ने मेल में ये भी लिखा कि सलमान खान के घर लगा हुआ बम मेल भेजने के समय से दो घंटे के अंदर ब्लास्ट हो जाएगा. लड़के ने मेल में लिखा- 'बांद्रा में सलमान खान के घर गैलेक्सी में अगले 2 घंटे में ब्लास्ट होगा, रोक सकते हो तो रोक लो.

Third party image reference
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये मेल 4 दिसबंर को पुलिस को भेजा गया था. जिसके मिलते ही पूरे डिपार्टमेंट में हंगामा मच गया. इस बारे में पुलिस ने सलमान व उनके परिवार को जानकारी दी और फिर पुलिस अफसर की पूरी टीम अभिनेता के घर पहुंची और घर की तहकीकात की. पुलिस ने बताया कि इस मेल के बाद उन्होंने पूरी बिल्डिंग और सलमान खान के घर की तलाशी ली. हालांकि 3-4 घंटे खराब होने के बाद घर से कुछ नहीं मिला. इसके बाद पुलिस को ज्ञात हुआ कि उन्हें किसी ने झांसा दिया है.

Third party image reference
पुलिस के अनुसार आरोपी लड़का तो वहीं नहीं मिला. लेकिन उसका बड़ा भाई मौके पर मिला. आरोपी का बड़ा भाई वकील है. उसने छोटे भाई को समझा-बुझाकर वापस बुलाया. 16 साल का आरोपी जैसे ही वापस आया तो पुलिस ने उसे बांद्रा पुलिस के समक्ष पेश होने का नोटिस दिया. इसके बाद जब वह पुलिस के पास पहुंचा तो उसे जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया गया. पुलिस ने उसके खिलाफ असंज्ञेय अपराध में चार्जशीट दाखिल की. इसके बाद कोर्ट ने उसे छोड़ दिया.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments