16 साल के लड़के ने दी सलमान के घर को बम से उड़ाने की धमकी, जानिए फिर क्या हुआ

Image result for 16 साल के लड़के ने दी सलमान के घर को बम से उड़ाने की धमकीसलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म दबंग 3 के प्रचार में काफी व्यस्त हैं. इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई हैं की, किसी ने भाईजान के घर को बम से उड़ने की धमकी दी हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, गाजियाबाद से मुंबई पुलिस को ईमेल भेजकर सलमान खान के घर को बम से उड़ाने की धमकी दी थी.

Third party image reference
जिसके बाद मुंबई पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया. धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने तुरंत सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में पहुंची थी. तब सलमान खान तो घर पर नहीं थे. लेकिन घर में मौजूद सलमान के पिता सलीम खान, मां शुशीला चारक और सौतेली मां हेलेन के साथ घर और सदस्यों को पुलिस ने पहले सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया था.

Third party image reference
जिसके बाद मुंबई पुलिस ने बम डिटेक्शन और डिस्पोजल स्क्वायड से मिलकर सलमान खान के घर की पूरी तलाशी ली गई थी. लेकिन उनके घर से कोई बम नहीं मिला था. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने पता लगाया की, जो धमकी भरा इ मेल उन्हें मिला था.

Third party image reference
वह ईमेल गाजियाबाद के एक 16 साल के लड़के ने भेजा था. जिसके बाद मुंबई पुलिस की एक टीम गाजियाबाद पहुंची थी. लेकिन घर वह लड़का नहीं मिला था. जिसके बाद लड़के को तुरंत उनके घर बुलाया गया था. जिसके बाद मुंबई पुलिस 16 साल के उस लड़के और उनके बड़े भैया को लेकर मुंबई आये थे.
जिसके बाद मुंबई पुलिस ने 16 साल के लड़के पर लड़के खिलाफ गैर-संज्ञेय अपराध की रिपोर्ट बनाई गई थी. जिसके बाद लड़के को जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया गया था. लेकिन कुछ ही समय बाद कोर्ट ने उस लड़के को बरी कर दिया था.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments