सिर्फ 1600 रूपए लेकर आई थी मुंबई, आज बनी करोड़ों की मालकिन. जानिए कैसे

हर इन्सान कामयाबी के साथ साथ बेशुमार दौलत पाना चाहता हैं जिसके लिए हर कोई तरह तरह के स्ट्रगल कर रहा हैं. लेकिन फिर भी कामयाबी उनके हाथ नहीं लगती बहुत किस्मत वाले होते हैं वो लोग जो बहुत कम समय में अपनी पहचान के साथ साथ करोड़पति भी बन जाते हैं. खासकर फ़िल्मी सितारों की बात की जाएं तो वहा हर इंसान की अच्छी खासी कमाई हैं.

Third party image reference
आज हम एक ऐसी ही एक्ट्रेस की बात करेंगे जिसका ताल्लुक फिल्म इंडस्ट्री से हैं. जो सिर्फ 1600 रूपए लेकर मुंबई शहर में अपनी किस्मत आज़माने आई थी जिसका नाम हैं सुरभि चंदना. सुरभि फिल्मों से ज़्यादा टीवी सीरियल्स में एक्टिव रहती हैं दर्शक द्वारा इनके अभिनय को बेहद पसंद किया जाता हैं. इन दिनों सुरभि स्टार प्लस के शो संजीवनी में मुख्य रोल निभा रही हैं.

Third party image reference
अपने द्वारा दिए गाये एक इंटरव्यू में सुरभि ने बीती लाइफ के बारे बात की. सुरभि ने बताया साल 2009 में उनकी पढ़ाई खत्म हो गई और वो नौकरी की तलाश में दिल्ली से मुंबई सिर्फ 1600 रूपए साथ लेकर निकली. उन दिनों मुंबई में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की शूटिंग चल रही थी.

Third party image reference
सुरभि शो को शूट करते देख़ खड़ी हो गई, और तब शो के डायरेक्टर की नज़र उनपर पड़ी और उसने सुरभि को एक छोटा रोल करने का ऑफर दिया. फिर क्या उस दिन से मानों सुरभि की किस्मत ही बदल गई. आज सुरभि करोड़ों की मालकिन हैं वो भी एक्टिंग करके.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments