16 की उम्र में शादी और 16 साल बाद तलाक, अब अपने 3 बच्चों को अकेले पाल रही यह सिंगर


Third party image reference
स्टार्स की लाइफ में शादी और तलाक मानों एक खेल हैं कब किस से शादी करली और कब किसे तलाक दे दिया बता नहीं सकते. आये दिन फिल्म इंडस्ट्री से यही कुछ सुनने को मिलता हैं. आज एक ऐसी ही बॉलीवुड की मशहूर सिंगर की हम बात करेंगे जिसका नाम कनिका कपूर हैं.

Third party image reference
कनिका कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर सिंगर हैं इनकी आवाज़ के कई लोग दीवाने हैं और अब तक कई हिट फिल्मों के सांग्स में इन्होंय आपनी आवाज़ दी हैं. कनिका यूपी की रहने वाली थी उनका जन्म भी वही 23 मार्च 1981 को हुआ था.

Third party image reference
हमारे देश में कोई भी लड़की की शादी 18 साल की उम्र से कम कराइ गई तो उसे कानूनन जुर्म कहा जाता हैं. लेकिन कनिका कपूर ने साल 1997 में शादी की थी तब उनकी उम्र मात्र 16 साल की. कम उम्र में शादी करने का नतीजा कनिका भुगत भी चुकी हैं क्यूंकि उनका कई साल पहले तलाक भी हो गया हैं.

Third party image reference
कनिका की शादी मशहूर डॉक्टर राज चंडोक से हुईं थी उन्ही से कनिका को तीन बच्चें भी हैं. कनिका के पति राज चंडोक का किसी और लड़की के साथ अफेयर चल रहा था. जिसकी भनक कनिका को लग गई और शादी के 16 साल बाद कनिका ने राज को तलाक दे दिया और अब तीनों बच्चों की परवरिश अकेले कर रही हैं.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments