डिम्पल ने 15 साल बड़े अभिनेता से रचाई थी शादी, दी एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में।

डिंपल कपाड़िया ने महज 16 साल की उम्र में पहली ही फिल्म से तहलका मचा दिया था. डिंपल कपाड़िया 62 साल की हो चुकी है. लेकिन आज भी वह फिल्मों नए किरदार के लिए हमेशा उत्सुक रहती है और ऑडिशन देने के लिए भी नहीं हिचकिचाती. डिंपल कपाड़िया का जन्म चुन्नी भाई कपाड़िया के यहां हुआ था, जो मुंबई के जाने-माने उद्योगपति थे.

Third party image reference
डिंपल को राज कपूर ने उनके घर पर ही देखा था. राज कपूर ने डिंपल कपाड़िया और ऋषि कपूर को लेकर फिल्म बॉबी बनाई, जो लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आई. डिंपल राजेश खन्ना की बहुत बड़ी फैन थी. फिल्म बॉबी के दौरान डिंपल का नाम ऋषि कपूर के साथ जुड़ा. लेकिन इसी बीच राजेश खन्ना का ब्रेकअप हो गया.

Third party image reference
फिल्म बॉबी के सेट पर राजेश खन्ना और डिंपल की मुलाकात हुई. राजेश ने डिंपल को शादी के लिए प्रपोज कर दिया. डिंपल ने महज 16 साल की उम्र में खुद से 15 साल बड़े राजेश खन्ना के साथ शादी कर ली. शादी के बाद डिंपल ने राजेश खन्ना के कहने पर फिल्मों में काम करना बंद कर दिया. लेकिन राजेश खन्ना ने टोका टोकी की, जिस वजह से दोनों का रिश्ता सही नहीं रहा.

Third party image reference
1982 में दोनों ने अलग होने का निर्णय किया. राजेश और डिंपल अलग रहने लगे. इसी बीच डिंपल कपाड़िया का नाम सनी देओल के साथ भी जुड़ा था. दोनों को एक दूसरे के साथ घूमते हुए देखा जाता था. राजेश से अलग होने के बाद डिंपल ने फिर से फिल्मों में काम किया. डिंपल ने फिल्म सागर में बिकनी पहनी थी. इस फिल्म के बाद उनके पास फिल्मों की लाइन लग गई.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments