राधे के सेट पर एक्टर ने दिखाया अपना रौब ,बना दिये सभी के लिए 15 नियम , जानिए


Third party image reference
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान जल्द ही फिल्म दबंग 3 में पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे. दबंग 3 अभी रिलीज भी नहीं हुई है और उनकी फिल्म राधे के लिए बज बनना शुरू भी हो गया है. राधे में सलमान खान काफी हार्ड हिटिंग एक्शन करते नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग के सेट पर सलमान खान ने कुछ नियम लागू किए हैं जिन्हें हर किसी के लिए फॉलो करना जरूरी है.
दरअसल सलमान नहीं चाहते कि 'राधे' की रिलीज से पहले उससे जुड़ी किसी भी तरह की जानकारी सेट से बाहर जाए. यही वजह है कि सलमान ने एक-दो नहीं बल्कि 15 नियम बनाए हैं, जिनमें कचरा फैलाने पर प्रतिबंध, फोटो खींचने पर बैन, दूसरों के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग और काम करने के लिए एक हेल्दी वातावरण बनाने पर जोर जैसे नियम शामिल हैं.
कोई भी शूटिंग के दौरान पान मसाला जैसी चीजें नहीं खाएगा और साथ ही कोई भी सेट पर थूकेगा नहीं. इसके साथ ही कोई सेट पर फोटोग्राफी भी नहीं करेगा. इसके लिए सेट के अंदर मोबाइल फोन रखना पूरी तरह से मना है. गाली गलौच और किसी के साथ भी बत्तमीजी सेट पर बिल्कुल नहीं चलेगी. फिर चाहे वह कितना भी ऊंचे पद पर हो जूनियर्स के साथ भी अच्छे से पेश आएंगे और उनके साथ अच्छा बर्ताव करेंगे. इसी तरह की कई अहम बातें सलमान द्वारा बनाए गाइडलाइन में शामिल है.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments