इस लड़की की खूबसूरती देख सलमान खान भी हुए दीवाने, कर दी 150 करोड़ की फिल्म ऑफर !

 दोस्तों हम आपके लिए बॉलीवुड से जुड़ी रोजाना नई-नई खबरें लाते रहते हैं। इसी सिलसिले में आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं जितने अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है और इतना ही नहीं अपनी खूबसूरती और हसीन अदाओं से बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार सलमान खान को भी दीवाना बना दिया है।

Third party image reference
दोस्तों यह तो आप सबको भी पता है कि सलमान खान अपनी फिल्मों में अक्सर नई-नई अभिनेत्रियों को काम करने का मौका देते हैं। जैसा कि आप जय हो और ट्यूबलाइट जैसी फिल्मों में देख सकते हैं। सलमान खान बॉलीवुड के पहले ऐसे सुपरस्टार हैं जिन्होंने किसी विदेशी लड़की को अपनी फिल्मों में काम करने का मौका दिया।

Third party image reference
ऐसा ही कुछ सलमान खान की आने वाली फिल्म वांटेड 2 को लेकर लोगों के बीच में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल सलमान खान को अपनी फिल्म वांटेड 2 के लिए अभी तक कोई हीरोइन नहीं मिली है लेकिन सलमान खान की यह तलाश अब खत्म हो चुकी है क्योंकि उन्होंने अपनी फिल्म वांटेड 2 में कोरियाई सिंगर नैंसी मोमोलांद को लेने का फैसला किया है। आपको बता देंगे सलमान खान की फिल्म वांटेड 2 का बजट लगभग 150 करोड़ है।

Third party image reference
सलमान खान की पहली फिल्म वांटेड का सीक्वल वांटेड 2 जल्दी लोगों को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगा । अगर नैंसी मोमोलांद सलमान खान की फिल्म वांटेड 2 को करने का फैसला लेती है तो उनकी पहली फिल्म बॉलीवुड में कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

Third party image reference
दोस्तों कमेंट करके बताएं कि क्या अभिनेत्री नैंसी मोमोलांद फिल्म वांटेड 2 के लिए एक सही विकल्प साबित हो सकता है या नहीं। बॉलीवुड से जुड़ी इसी तरह की और नई-नई खबरों को पढ़ने के लिए हमारे चैनल बॉलीवुड बॉस को फॉलो करना बिल्कुल भी ना भूले ।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments