14 साल की उम्र मे जवान दिखने लगी करिश्मा कपूर की लाडली, देखकर यकीन नही होगा

 जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे जैसी स्टार डॉटर के अलावा भी बॉलीवुड मे कई ऐसी फेमस स्टार डॉटर है जो हमेशा चर्चा मे बनी रहती है। जिसमें से एक करिश्मा कपूर की लाडली समायरा कपूर भी है। समायरा खूबसूरती के मामले मे अपनी मम्मी से दो कदम आगे निकलती जा रही है।

Third party image reference
करिश्मा कपूर अपने समय की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री रह चुकी है। वैसे तो आज भी उनकी खूबसूरती मे कोई कमी नही आई है। अब उनकी बेटी अपनी सुंदरता से लोगों को दीवाना बना रही है। समायरा को अक्सर अपनी मम्मी के साथ देखा जाता है और उनकी तस्वीरें कैमरे मे कैद हो जाती है।

Third party image reference
समायरा कपूर को आज दिन मे अपनी मम्मी के साथ क्रिसमस पार्टी के लिए करीना कपूर के घर के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान करिश्मा का बेटा भी नजर आया। करिश्मा हर बार की तरह खूबसूरत लग रही थी। लेकिन उनकी बेटे ने सबका ध्यान खींचा। उस वक्त समायरा लाल कलर की ड्रेस मे बेहद खूबसूरत और हसीन लग रही थी।

Third party image reference
समायरा कपूर का जन्म साल 2005 मे हुआ है। 14 साल की उम्र मे वह किसी 20 साल की लड़की की तरह जवान दिख रही है। ये तो मानना पड़ेगा की समायरा बाकी स्टार डॉटर की तरह ज्यादा मेकअप भी नही करती है। लेकिन फिर भी वह किसी परी जैसी सुंदर और क्यूट लगती है। समायरा के मम्मी करिश्मा और पापा संजय कपूर का तलाक हो गया है। और तलाक के बाद वह अपनी मम्मी के साथ ही रहती है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments