बिग बॉस 13: सिद्धार्थ और आसिम के करीबी दोस्त ने खोली इन दोनों की पोल, कहा- ये दोनों ऐसे...


Third party image reference
बिग बॉस के घर में इन दिनों सभी कंटेस्टेंट्स क्रिसमस का मजा उठा रहे हैं। बिग बॉस भी घरवालों से अलग-अलग टास्क करवा कर उनको गिफ्ट्स देने में लगे हुए हैं। लेकिन कल के एपिसोड में भी एक बार फिर आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला आमने-सामने आ गए थे। जिसके बाद घर का माहौल थोड़ी देर के लिए गरमा गया था।

Third party image reference
घर के बाहर भी शो के फैंस इन्हीं दोनों को सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं। शुक्ला को लेकर अक्सर लोग सोचते हैं कि ये आदमी घर के अंदर जैसा है वैसा ही बाहर होगा।

Third party image reference
लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है। शुक्ला और आसिम के एक करीबी दोस्त ने इन दोनों को लेकर बड़े खुलासे किये हैं। ये दोस्त कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन हैं।

Third party image reference
आपको बता दें, वरुण इन दोनों एक्टर्स के साथ काम कर चुके हैं। मैं तेरा हीरो मैं आसिम के साथ और हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां में सिद्धार्थ के साथ। वरुण ने कहा, ये दोनों मेरे अच्छे दोस्त हैं, और जैसे ये घर के अंदर रहते हैं बाहर वैसे बिल्कुल भी नहीं हैं।

Third party image reference
बिग बॉस के घर के अंदर का माहौल ही ऐसा है कि आदमी का नया रूप बाहर आ जाता है। वरुण ने घर में मौजूद अपने दोनों दोस्तों को शो को जीतने के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments