बिग बॉस 13: इस लड़की की वजह से सलमान खान नहीं लगाते हैं सिद्धार्थ शुक्ला की क्लास!

बिग बॉस सीजन 13 दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। पिछले 12 सीजनों में सबसे ज्यादा टीआरपी इस सीजन को मिल रही है। जिसकी एक बड़ी वजह हैं सिद्धार्थ शुक्ला। जो कि शो जीतने के प्रबल दावेदार भी माने जा रहे हैं।

Third party image reference
कुछ दिन पहले जब शुक्ला शो से बाहर चले गए थे तब शो की टीआरपी एक दम से नीचे आ गई थी। जिसके बाद मेकर्स उनके इलाज के बीच ही उनको शो में वापिस ले आये।

Third party image reference
पिछले हफ्ते शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच बड़ा घमासान हुआ था। जिसके बाद रश्मि देसाई वीकेंड के वार का इंतज़ार कर रही थीं। ताकि सलमान खान शुक्ला की क्लास लगाएं। लेकिन वीकेंड के वार पर ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। सलमान ने शो के शुरुआत में बस एक बार शुक्ला से गुस्से में बात की थी। उसके बाद वो शांत हो गए और शुक्ला का ही साइड लेते दिखाई दिए।
रश्मि और आसिम के फैंस ने सलमान पर लगाए आरोप
सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई और आसिम के फैंस कलर्स चैनल के ऊपर शुक्ला को सपोर्ट करने का आरोप लगा रहे हैं। इसी वजह से सलमान खान हर बार शुक्ला को बिना बोले चले जाते हैं। द खबरी के अनुसार कलर्स टीवी की क्रिएटिव हेड मनीषा शर्मा सिद्धार्थ शुक्ला की एक्स गर्लफ्रेंड हैं।

Third party image reference
इसी लिए सलमान खान उनको कुछ नहीं कहते हैं। शो के दौरान भी सबसे ज्यादा फुटेज सिद्धार्थ की ही दिखाई देती हैं। इतना ही नहीं खबरी के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला को अपना पहला टीवी शो भी मनीषा की वजह से मिला था और खतरों के खिलाड़ी 7 भी शुक्ला ने मनीषा की वजह से जीता था।

Third party image reference
सिद्धार्थ के सभी सीन्स को शो में एडिट करके दिखाया जा रहा है ताकि जनता उनको पसंद कर सके। इसी को रोकने के लिए इन दोनों के फैंस ट्विटर पर लगातार ट्वीट भी कर रहे हैं।

Third party image reference

Third party image reference
उस दिन वीकेंड के वार पर रश्मि ने शो के पीछे बैठी औरतों का नाम लिया था। ऐसा कहा जा रहा है कि रश्मि का इशारा मनीषा की तरफ ही था।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments