बिग बॉस 13: सिद्धार्थ शुक्ला पर एसिड फेंकने की धमकी देकर बुरे फंसे अरहान, जाना पड़ सकता...

बिग बॉस का इस समय किसी रणभूमि से कम नहीं है। पिछले दो एपिसोड से घर में दर्शकों को सिर्फ लड़ाई और गाली-गलौज देखने को मिल रहा है। इन झगड़ों से शो के होस्ट सलमान खान भी वीकेंड के वार एपिसोड में काफी गुस्से में दिखाई दे रहे थे।

Third party image reference
आज के वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान इन सभी घरवालों की क्लास लगाने वाले हैं। कल के एपिसोड में अपने देखा होगा कि सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के भी भयंकर लड़ाई होती है। जिसमें रश्मि सिद्धार्थ के ऊपर चाय फेंक देती हैं।

Third party image reference
जिसके बाद शुक्ला का भी गुस्सा फुट कर बाहर आता है और वो अपनी चाय रश्मि के ऊपर फेंक देते हैं। तभी बीच में रश्मि के दोस्त शुक्ला को धक्के मारने लगते हैं। जिसके बाद सिद्धार्थ गुस्से में अरहान की शर्ट फाड़ देते हैं।

Third party image reference
फिर क्या झगड़ा देखते-देखते और बढ़ जाता है। इसी गुस्से में अरहान खान शुक्ला और उनके परिवार के लिए काफी बुरा बोलते हैं, और यहाँ तक धमकी देते हैं कि अगर ये बाहर होता तो मैं इसके मुँह पर चाय की जगह एसिड फेंकता।

Third party image reference
शुक्ला के फैंस को उनकी ये धमकी बिल्कुल रास नहीं आई है। शुक्ला के फैंस अरहान के इस वीडियो में सलमान खान और मुंबई पुलिस को टैग करके शेयर कर रहे हैं, और पुलिस से अरहान खान को गिरफ्तार करने का मांग भी कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि कोई आदमी कैसे ऐसी बात नेशनल टीवी पर बोल सकता है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments