शूटिंग नहीं इस बीमारी के कारण सलमान खान छोड़ रहे है , बिग बॉस सीजन 13



Image result for इस बीमारी के कारण सलमान खान छोड़ रहे है , बिग बॉस सीजन 13बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अब तक बिग बॉस के 10 सीजन होस्ट कर चुके है। सलमान इस शो का एक अटूट हिस्सा बन चुके है। सलमान खान के बिना इस शो के बारे में सोचना भी मुश्किल होता है। हालांकि शो के मेकर्स ने इस शो को 5 हफ्ते और आगे बड़ा दिया है , लेकिन सलमान खान अब इस शो को होस्ट नहीं करेंगे। बल्कि कोई दूसरा इस शो को होस्ट करते हुए नजर आएगा।
अभी तक यह अंदाजा लगाया जा रहा था की सलमान अपनी फिल्म के कारण शो को छोड़ रहे है। लेकिन इस खबर के पीछे कुछ और ही सच सामने आया। खबर है की सलमान खान ये शो अपनी फिल्म के लिए नहीं बल्कि अपनी सेहत के चक्कर में छोड़ रहे है। आपको बता दे की सलमान खान शो की होस्टिंग के दौरान काफी स्ट्रेस ले रहे है , साथ ही उनकी फिल्मों का दौर भी अब शुरू हो चूका है। ऐसे में सलमान भाई की फैमिली वाले नहीं चाहते ही सलमान ज्यादा स्ट्रेस लें।


localnewsofindia
वही आपको जानकारी के लिए बता दे की इस समय सलमान खान " ट्रिरेमिनल न्‍यूरेलजिया " नाम की बीमारी से जूझ रहे है। इस बीमारी के चलते उन्हें ज्यादा तनाव लेने और शो के दौरान शो आने के चलते उनकी सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है। अक्सर आपने शो के दौरान सलमान खान को तनाव और गुस्से में जरूर देखा होगा। पिछले ही एपिसोड में अरहान के झूठ से सलमान खान इतने नाराज हो गए थे की उन्होंने गुस्से में अपना जैकेट ही फेंक दिया था।


bollywoodtadka
वही खबर ये भी है की सलमान खान का ये आखिरी बिग बॉस सीजन हो सकता है। सलमान खान पिछले सीजन से ही इसे छोड़ना चाहते थे लेकिन शो के मेकर्स सलमान को हर बार मना ही लेते है। लेकिन अब शायद ही दर्शक सलमान खान को बिग बॉस में दोबारा बिग बॉस में देख पायंगे।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments