हाईस्कूल में जिस लड़की को दिया दिल उसी से 12 साल बाद की शादी, प्यार की मिसाल है यह सिंगर

जो सच्ची प्रेम कहानियां होती हैं उन पर पैसे और शोहरत का कोई असर नहीं पड़ता है। बॉलीवुड सिंगर और कंपोजर अर्जुना हरजाई की कहानी भी कुछ ऐसी है। सिंगर अर्जुना पिछले साल ही अपनी हाईस्कूल की प्रेमिका से शादी करके दुनिया के लिए सच्चे प्यार की मिसाल बन गए। उन्होंने एक सुंदर मंदिर के भीतर एक अंतरंग विवाह समारोह में शादी की, जिसमें करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य खुशहाल जोड़े पर आशीर्वाद बरसा रहे थे। इनकी शादी बड़े धूमधाम से हुई।

Third party image reference
अर्जुना और दिव्या की शुरुआत दोस्ती से हुई थी। दोनों हाईस्कूल में साथ पढ़ते थे। इन्होंने कभी सोचा नहीं था कि इनकी दोस्ती जिंदगी भर का साथ बन जाएगी। हाई स्कूल से बाहर निकलने के बाद दोनों दोनों का रोज मिलना भी नहीं होता था लेकिन दोनों टच में थे। यही नॉर्मल टच ना जाने कब लव टच में बदल गया दोनों को ही पता नहीं चला। कुछ साल बाद वह समय आ चुका था, जब दोनों हर रोज एक दूसरे से मिलते थे। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट करते रहे थे।

Third party image reference
जिस साल इस जोड़े की दोस्त हुई थी वह साल 2006 था। 2011 में अर्जुना ने अपने म्यूजिक करियर की शुरुआत की थी। सालों तक मेहनत करके नाम और शोहरत कमा लेने के बाद अर्जुना ने 2018 में शादी का फैसला लिया। इस तरह पूरे 12 साल तक डेटिंग करने के बाद यह कपल शादी के बंधन में बंधा।

Third party image reference
वैसे आपको बता दें अर्जुना कोई खास फेमस नहीं हैं लेकिन उन्होंने म्यूजिक की दुनिया के लिए काफी काम किया है। अर्जुना ने अपने करियर की शुरुआत में विज्ञापनों के लिए म्यूजिक देते थे। 2014 में आई फिल्म गुड्डू इंजीनियर पहली ऐसी फिल्म थी जिसके लिए उन्होंने काम किया था। 'लखनऊ सेंट्रल' में फिल्म में उनके काम की काफी सराहना हुई। जजमेंटल है क्या और मोतीचूर चकनाचूर जैसी फिल्मों के लिए भी अर्जुना ने काम किया है।
Mention Source= WeddingZ
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments