इस सुंदर लड़की से शादी करने पर दहेज में मिलेंगे 1200 करोड़, फिर भी शादी से डर रहे लडके

हर मां-बाप अपने बच्चों की शादी के लिए कई सपने सजाते हैं। कोई शादी को बड़ी धूमधाम से करने की सोचता है, तो कोई शादी में कोई ऐसा तोहफा देता है जिसे देखकर हर कोई हैरान रहता है। वहीं बात अगर बेटी की शादी की हो तो ये अरमान दोगुने हो जाते हैं। ऐसे ही अरमान हांगकांग के एक अरबपति पिता के हैं, लेकिन उनकी बेटी की शादी का अरमान पूरा नहीं हो रहा है।

Third party image reference
हांगकांग में एक पिता को अपनी बेटी के लिए एक दूल्हे की तलाश है. इस अरबपति पिता की बेटी भी बला की खूबसूरत है. लेकिन ऐसा होते हुए भी उसके लिए कोई दूल्हा नहीं मिल रहा है. पिता ने बेटी से शादी करने वाले को करोडों रुपए देने का प्रस्ताव भी दिया है. हांगकांग में कई जहाजों के मालिक और प्रॉपर्टी डेवलपर सेसिल चाओ जे सुंग ने अपनी बेटी से शादी करने वाले को तकरीबन 1200 करोड़ रुपए दहेज में देने का प्रस्ताव रखा है, बावजूद इसके उनकी बेटी से शादी करने के लिए कोई लड़का आगे नहीं आ रहा है.

Third party image reference
दरअसल, सेसिल चाओ की बेटी जिनि चाओ एक समलैंगिक है। यह दूसरी बार है जब वह मीडिया में छाई हुई है। 4 साल पहले भी वह अपनी शादी की बात को लेकर चर्चा में रह चुकी है। चीन के अरबपति बिजनेसमैन सेसिल चाओ ने 4 साल पहले अपनी बेटी से शादी करने की बात की थी और कई लड़कों से भी मिलवाया था लेकिन लड़की ने सभी लड़कों को रिजेक्ट कर दिया।

Third party image reference
परेशान पिता ने जब इसकी वजह बेटी से पूछी और ये पूछा की उसे कैसा लडका चाहिए, तो बेटी का जवाब सुनकर उनकी चिंताए और ज्यादा बढ़ गई. बेटी ने कहा की उसे लडके नहीं लडकियां पसंद है, और पिछले 6 सालों से किसी लडकी से रिलेशनशिप में है.

Third party image reference
यह सुनकर पिता के होश उड गए और उन्होंने तुरंत ऐलान किया की जो उनकी बेटी से शादी करेगा उसे 400 करोड रुपए दिए जाएंगे. कुछ लडके तो सच्चाई जानकर भाग गए और कुछ लडकों के आने पर लडकी ने सभी को रिजेक्ट कर दिया. अब पिता को फिर से अपनी बेटी की शादी की फिक्र सताने लगी है और उन्होंने इस बार रकम बढ़ा कर 1200 करोड़ रुपए कर दी है.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments