सलमान और संजय सहित ये 11 सितारे भी खा चुके है जेल की हवा, एक ने तो जेल मे बिताये है कई साल

Image result for सितारे भी खा चुके है जेल की हवाआज इस आर्टिकल में मैं आपको बॉलीवुड के 11 ऐसे सुपरस्टार के बारे में बताने जा रहे हैं जो जेल की हवा खा चुके हैं।
1- पायल रोहतगी - बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट अभिनेत्री पायल रोहतगी को पुलिस ने 15 दिसंबर को गिरफ्तार कर लिया था नेहरू परिवार पर आपत्तिजनक कमेंट करने के बाद राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार किया था। फिलहाल वे जमानत पर बाहर हैं लेकिन उन्हें 1 रात जेल में पांच क्रिमिनल्स के साथ बितानी पड़ी थी।

Third party image reference
2- सलमान खान - बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान काले हिरण केस को लेकर गिरफ्तार हो चुके हैं। यह मामला सितंबर 1998 में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान का है। शूटिंग के दौरान कुछ दुर्लभ हिरण की हत्या का आरोप लगाया था। इसके लिए, उन्हें जेल में कुछ दिन बिताना पपड़ा था। साथ ही सलमान खान पर हिट एंड रन का कैसे भी था, सलमान खान शराब पीने के बाद गाड़ी चला रहे थे और फिर उसने कुछ लोगों को रास्ते में सोते हुए कुचल दिया, जिससे एक व्यक्ति मर गया।
3- शाइनी आहूजा - फिल्म ‘गैंगस्टर’ से दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाले अभिनेता शाइनी आहूजा भी गिरफ्तार हो चुके हैं।2006 में, शाइनी आहूजा को अपनी पहली फिल्म के लिए फिल्मफेयर बेस्ट मेल डेब्यू अवॉर्ड मिला था। बॉलीवुड में उनकी शुभकामनाएं चल रही थीं, लेकिन वह बहुत भाग्यशाली नहीं थे। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि उनकी नौकरानी ने उन पर बलात्कार करने का आरोप लगाया था, जोकि साबित भी हो गया था जिसके लिए उनको जेल जाना पड़ा था।

Third party image reference
4- संजय दत्त - बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त पर 1991-1992 में अवैध हथियारों को रखने के लिए उन्हें पांच साल की सजा सुनाई गई थी। संजू 4 साल तक तिहाड़ जेल में थे और पुणे जेल में 1 वर्ष बिताए थे। संजय दत्त काफी लम्बे समय तक जेल में रह कर आये थे।
5- राजपाल यादव - अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाने वाले राजपाल यादव भी गिरफ्तार हो चुके हैं। पांच करोड़ का चेक बाउंस होने की वजह से राजपाल यादव को दिल्ली हाईकोर्ट ने तीन महीने की सजा सुनाई थी। राजपाल यादव ने इंदौर निवासी सुरेंदर सिंह से निजी आवश्यकता बताते हुए पैसे उधार लिए थे। इस रकम की वापसी के लिए यादव ने एक्सिस बैंक मुंबई का एक चेक सुरेंदर सिंह को दिया, जो कि सितंबर 2015 में बैंक में जमा करने पर बाउंस हो गया।
6- मोनिका बेदी - मोनिका बेदी फर्जी पासपोर्ट के मामले में और साथ ही सालेम के साथ उनके कमरे में साथ मे गलत गतिविधियों द्वारा पकड़ी गई। और इन्हें जेल हो गयी।
7- सैफ अली खान - सैफ अली खान मुंबई में ताज होटल में करीना कपूर और मलायक अरोड़ा के साथ थे, जब वह पास की मेज पर बैठे एक व्यक्ति से लड़ाई करने लगे थे। इसलिए कुछ घंटों के लिए उन्हें जेल जाना पड़ा। हालांकि पूरा मामला 2-3 दिनों के भीतर समाप्त हो गया।

Third party image reference
8- सूरज पंचोली - आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली का असर जिया खान से चल रहा था लेकिन जाखल से मुंह मोड़ने के बाद जिया खान ने खुदकुशी कर ली इसके बाद पुलिस का शक सूरज पंचोली पर पड़ा जिसके बाद पुलिस ने अपनी कस्टडी में रखा था।
9- फरदीन खान - फरदीन खान इन दिनों बॉलीवुड से काफी दूर है और भी कोई फिल्म में भी नजर नहीं आते लेकिन फरदीन खान को एक फिल्म कैसेट से ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था क्योंकि उनके पास कोकीन मिली थी।

Third party image reference
10- सुनील शेट्टी - दोस्तों चंडीगढ़ स्थित एक व्यापारी ने सुनील शेट्टी पर चेक धोखा धडी मामले का आरोप लगाया था जब सुनील हुंडई टेलीकॉम लिमिटेड के निदेशक थे। इस आरोप की वजह से सुनील को जेल जाना पड़ा और फिर कुछ दिनों बाद ये जेल से छूट गए।
11- ममता कुलकर्णी - 90 के दशक की बोल्ड और खुबसूरत अभिनेत्री ममता कुलकर्णी ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। ममता कुलकर्णी करण अर्जुन, नसीब और सबसे बड़ा खिलाड़ी जैसी बड़ी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। बता दें कि अभी अभिनेत्री ममता भी जेल की हवा खा चुकी हैं। दरअसल ममता कुलकर्णी को उनके पति के साथ ड्रग्स की तस्करी में पाया गया गया था जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments