यक़ीन नहीं होगा! सलमान के साथ डेब्यू करने वाली इन 10 अभिनेत्रियों का करियर रहा सबसे छोटा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग हीरो सलमान खान अपनी हर फिल्म में किसी नई एक्ट्रेस को लॉन्च करते हैं. जिसकी वजह से एक्ट्रेस चर्चा में आ जाती हैं, लेकिन उनके साथ काम करने के बाद उनकी कामयाबी बढ़ने के बजाये फीकी पड़ जाती हैं. आज हम ऐसी ही 10 अभिनेत्रियों की बात करेंगे जिसने किया था सलमान खान के साथ डेब्यू और सभी रही फ्लॉप.

1- भाग्यश्री


Third party image reference
• फिल्म - ( मैंने प्यार किया ) इस फिल्म में जितनी पॉपुरिलिटी सलमान खान ने बटोरी थी उससे कई ज़्यादा भाग्यश्री को पसंद किया गया था. लेकिन इस फिल्म के बाद भाग्यश्री ने बिलकुल फिल्में ही करना बंद करदी और उनका करियर बहुत छोटा रहा.

2- आएशा जुल्का


Third party image reference
• फिल्म ( कुर्बान ) आएशा जुल्का ने फ़िल्मी दुनिया में कदम सलमान खान की फिल्म क़ुरबान से रखा. अपनी पहली ही फिल्म में आएशा जुल्का अभिनेता सलमान खान के साथ बेहद पसंद की गई. आएशा जुल्का ने इसके अलावा भी कई सारी फिल्में की लेकिन फिल्में फ्लॉप होने के कारण इनका भी करियर छोटा ही रहा.

3- नगमा


Third party image reference
• फिल्म ( बागी ) सलमान खान के साथ बागी फिल्म से डेब्यू करने वाली नगमा पहली ही फिल्म से फ्लॉप हुईं. जिसके बाद सलमान खान ने एक बार फिर उनकी मदद की और उन्हें फिल्म चल मेरे भाई में साइड रोल दिलवाया लेकिन सलमान की दोबारा मदद भी उनके काम ना आ सकी.

4- चांदनी


Third party image reference
• फिल्म ( सनम बेवफा ) मुस्लिम कास्ट पर बनी फिल्म सनम बेवफा से चांदनी को बेहद पसंद किया गया. लेकिन जितने जल्दी चांदनी उभरी उतने ही जल्दी गुमनाम भी हो गई.

5- शीबा


Third party image reference
• फिल्म ( सूर्यवंशी ) फिल्म की अच्छी कहानी होने के बाद भी यह फिल्म फ्लॉप साबित रही और शीबा का डेब्यू भी बेकार साबित हुआ जिसकी वजह से उनका करियर बहुत छोटा रहा.

6- रेवती


Third party image reference
• फिल्म ( लव ) साउत फिल्म की एक्ट्रेस रेवती ने सलमान खान की फिल्म लव से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. लेकिन यह फिल्म भी सलमान की फ्लॉप रही जिसके बाद रेवती को साउत इंडस्ट्री में वापस लौटना पड़ा.

7- भूमिका चावला


Third party image reference
फिल्म ( तेरे नाम ) साल 2003 में रिलीज़ हुईं सलमान खान की फिल्म तेरे नाम से एक्ट्रेस भूमिका चावला ने बॉलीवुड में डेब्यू किया. लेकिन पहली फिल्म की सक्सेस के बाद उनकी और कोई फिल्म सक्सेस नहीं हुईं और वो फ्लॉप हो गई.

8- स्नेहा उल्लाल


Third party image reference
• फिल्म ( लकी - नो लाइम फॉर लव ) ऐश्वर्या राय की तरह दिखने वाली स्नेहा उल्लाल ने फिल्म स्नेहा उल्लाल लकी - नो लाइम फॉर लव से बॉलीवुड में डेब्यू किया. लेकिन इस फिल्म के बाद स्नेहा एक दम गुम ही हो गई.

9- जरीन खान


Third party image reference
• फिल्म ( वीर ) जरीन ने भी सलमान खान के साथ डेब्यू किया. गिरती पॉपुरिलिटी के चलते जरीन को फिल्मों में बोल्डसीन देकर करियर बचाना पड़ा पर अफ़सोस वो नाकाम रही.

10- डेजी शाह


Third party image reference
• फिल्म ( जय हो ) साल 2014 में आई इस फिल्म में सलमान ने डेज़ी को डेब्यू करवाया. लेकिन सफलता ना मिलने के बाद वो भी फ्लॉप हुईं. एक बार फिर सलमान ने उन्हें रेस 3 में सपोर्ट किया लेकिन इस फिल्म में भी उनका वही हाल रहा.

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments