ये करोड़पति एक्ट्रेस हो गई बर्बाद, घर और प्रॉपर्टी बेंचकर चुकाया 100 करोड़ का कर्ज

फिल्म इंडस्ट्री मे कई ऐसी खूबसूरत अभिनेत्रियां है जो अपनी खूबसूरती के लाखों दिलो पर राज कर रही और अपनी एक्टिंग से करोड़ो की कमाई कर चुकी है लेकिन हक जिस अभिनेत्री की बात कर रहे है वह अपने समय में काफी ज्यादा फेमस थी, और उस दौरान बड़े बड़े सितारे उनके साथ काम करना चाहते थे, लेकिन आज इस एक्ट्रेस की हालत कुछ ऐसी हो गई है जिस पर आप यकीन नहीं करेंगे।
तो आइये जानते है विस्तार से :-

Third party image reference
इस बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री का नाम ,मधु, है यह अभिनेत्री साल 1991 में अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म ,फूल और कांटे, से अपने करियर की शुरुआत की थी और यह फिल्म उस समय की बहुत बड़ी फिल्म साबित हुई थी। इसी फिल्म से ही यह अभिनेत्री मधु रातो रात ही स्टारर बन गई थी, इस फिल्म के बाद मधु की एक्टिंग की पूरी दुनिया दीवानी हो गई थी लेकिन इस समय मधु का कुछ पता नहीं चा प रहा है वह कहाँ है।

Third party image reference
यह अभिनेत्री अपने करियर में मलयालम तमिल तेलुगु और हिंदी फिल्मों में काम की थी, यह अभिनेत्री अपनी खूबसूरत से काफी फेमस हुई थी आप को बता दे मधु अच्छी अभिनेत्री होने के साथ-साथ अच्छी डांसर भी थी, मधु की फिल्म ,रोजा, भी सुपर हिट हुई थी और इस फिल्म को दर्शको का काफी प्यारा और दुलार मिला था।

Third party image reference
लेकिन बाद में बॉलीवुड करियर उतना अच्छा नहीं रहा इसी वजह से उन्होंने साल 1999 में बिजनेसमैन आनंद शाह से शादी कर ली। बताया जाता है कि शादी के बाद करीब 6 महीने तक मधु के पति आनंद की कंपनी बंद थी और इस वजह से वह अपनी फैक्ट्री के कर्मचारियों को पैसा भी नहीं दे पाए इसी वजह से उन्हें अपना मकान बेचना पड़ा था और अपनी दूसरी प्रॉपर्टी भी बेचकर उन्होंने अपना 100 करोड़ का कर्ज भुगतान करना पड़ा था।

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments