100 करोड़ी हिट फिल्म देने के बाद भी फ्लॉप हो गए यह दिग्गज सितारें, नं. 2 हैं बहुत हॉट

दुनिया की कोई भी फिल्म हो उसके कमाई पर यह निर्भर होता हैं की वह फिल्म हिट हैं या फ्लॉप। इस समय बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अगर कोई भी फिल्म अगर 100 करोड़ की कमाई करती हैं तो उसे हिट फिल्म की श्रेणी में शुमार किया जाता हैं। हिट फिल्मों में काम करने वाले कलाकारों के नाम भी सुपरस्टार की लिस्ट में शामिल हो जाता हैं। लेकिन आज आप सभी को उन फिल्मी सितारों के बारे में बताने वाले हैं जो 100 करोड़ की हिट फिल्म देने के बाद भी अपना करियर और आगे नही बढ़ा पाये और फ्लॉप हो गए।

Third party image reference
1:- विवान शाह
बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान की हिट फिल्म "हॅप्पी न्यू ईयर" में बेहतरीन अभिनय करने वाले अभिनेता विवान शाह बॉलीवुड में कुछ खास पहचान नही बना पाये और फ्लॉप एक्टर की लिस्ट में शामिल हो गए। 125 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म 402 करोड़ की कमाई की थी।

Third party image reference
2:- हैजल कीच
साल 2011 में आई फिल्म "बॉडीगार्ड" बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छी कमाई की थी। 47 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म 260 करोड़ की कमाई की थी। इस हिट फिल्म में खूबसूरत और हॉट अभनेत्री हैजल कीच अभिनय करते नजर आई थी। लेकिन अपने करियर को आगे सफल बना पाने में हैजल असफल रही और फ्लॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो गई।

Third party image reference
3:- उदय चोपड़ा
उदय चोपड़ा बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। लेकिन लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने में असफल रहे हैं। उदय चोपड़ा बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन फिल्मों में शुमार धूम सीरीज में भी काम कर चूकें हैं।

Third party image reference
4:- अदिति राव हैदरी
खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया हैं। लेकिन उनकी फिल्म "पद्मावत" पूरे भारत सहित कई अन्य देशो में भी पसंद की गई। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 585 करोड़ की कमाई की थी। लेकिन इस फिल्म को हिट कराने का सारा श्रेय दीपिका पादुकोण, रणबीर और शहीद कपूर मिला।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments