महीने में सिर्फ 1 दिन पति के साथ रहती है ये अभिनेत्री,शादी के 7 साल बाद भी नहीं बनी माँ

दोस्तों, बॉलीवुड हो या टीवी जगत अभिनेता, अभिनेत्रियां करियर को लेकर ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ में भी अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. क्योंकि यह सितारे अपनी हर बात को अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. कई सितारे तो ऐसे भी हैं जो अपनी सीक्रेट्स लव लाइफ भी फैंस के साथ शेयर कर देते हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसे ही अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं. जिन्होंने कुछ महीने पहले अपनी लव लाइफ का खुलासा किया है. चलिए जानते हैं उस अभिनेत्री के बारे में.

Third party image reference
दोस्तों, हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री राधिका आप्टे है. जी हां बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे ने प्यार को लेकर एक बहुत खूबसूरत बात कही है जो कि हर किसी के दिल को छू जाएगा.

Third party image reference
दोस्तों, आपको बता दें कि राधिका आप्टे का नाम भारत की मशहूर अभिनेत्रियों में लिया जाता है. राधिका अपने करियर में तमिल, तेलुगु और हिंदी सहित कई फिल्मों में अभिनय किया है. राधिका अपनी खूबसूरती और अदाकारी को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती है.

Third party image reference
आपको बता दें कि फिल्मों के अलावा राधिका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती है. राधिका ने साल 2012 में बेनेडिक्ट टेलर से शादी की है. इनकी शादी को अब करीब 7 साल बीत चुके हैं लेकिन अब तक राधिका आप्टे मां नहीं बन पाई है.

Third party image reference
आपको बता दें कि राधिका आप्टे अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में तो बहुत कम ही बात करती है. लेकिन इस बार उन्होंने खोलकर बातचीत की है. मीडिया से बातचीत के दौरान राधिका ने कहा है कि मैं अपने पति से महीने में सिर्फ एक ही बार मिलती हूं क्योंकि हम दोनों अपने अपने प्रोफेशनल लाइफ में व्यस्त रहते हैं. लेकिन हम दोनों एक दूसरे को समय देते रहते हैं.

Third party image reference
राधिका ने कहा है कि जब भी हम फ्री होते हैं तब एक दूसरे के साथ समय बिताते हैं. राधिका ने आगे कहा है कि प्यार का मतलब यह नहीं होता है कि 24 घंटे एक साथ ही कमरे में रहे और दिलों के बीच दूरियां बने रहे.
उन्होंने कहा है कि मेरे पति टेलर विदेश में रहते हैं. लेकिन जब वह फ्री होते हैं तो मुझसे मिलने भारत आते हैं. हम दोनों एक दूसरे से संपर्क में रहते हैं और हमारा प्यार बहुत मजबूत हो चुका है. राधिका ने कहा कि टेलर और मैं हर महीने जरूर मिलते हैं और यही वजह है कि हम साथ में अच्छा समय बिताते हैं और उसी के सहारे बाकी समय को भी काट लेते हैं.

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments