जरा सी बात पर अपना आपा खो देते हैं यह सितारे, नंबर 1 जड़ चुका है 5 लोगों को थप्पड़

प्रोफेशनल लाइफ में गुस्से पर काबू रखना बहुत जरूरी होता है। आज हम बात करेंगे बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में जिन्हें जरा सी बात पर गुस्सा आ जाता है और यह सितारे अपना आपा खो देते हैं। इस आर्टिकल में नंबर 1 सितारा 5 लोगों को थप्पड़ रशीद कर चुका है। तो चलिए जान लेते हैं इन सितारों के बारे में थोड़ा डिटेल में।
5. ऋषि कपूर

Third party image reference
ऋषि कपूर बॉलीवुड के उन सितारों में से एक हैं जिन्हें जरा सी बात पर बहुत गुस्सा आ जाता है। सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में ऋषि कपूर का झगड़ा किसी बात को लेकर सोहेल खान की वाइफ सीमा खान से हो गया था। वहीं अपने घर में दिवाली पार्टी पर वह मीडिया फोटोग्राफर्स पर चिल्लाकर बोले थे शोर मत मचाओ। यही नहीं गणपति विसर्जन के दौरान ऋषि कपूर ने एक रिपोर्टर को धक्का-मुक्की करने पर थप्पड़ रसीद कर दिया था।
4. जॉन अब्राहम

Third party image reference
जी हां जॉन अब्राहम भी उन बॉलीवुड सितारों में से एक हैं जो जरा सी बात पर अपना आपा खो देते हैं। एक इवेंट में पहुंचे जॉन अब्राहम को देखकर भीड़ से निकलकर एक युवक उनके साथ सेल्फी लेने लगा। जॉन को यह बात नागवार गुजरी और उन्होंने उस युवक की गर्दन पकड़कर उसे साइड में कर दिया। वह ऐसा पहले भी कई प्रशंसकों के साथ कर चुके हैं। जॉन के ऐसे व्यवहार की काफी आलोचना हुई थी।
3. सुनील शेट्टी

Third party image reference
बॉलीवुड के अन्ना सुनील शेट्टी की नाक पर गुस्सा हमेशा रहता है। एक बार सुनील शेट्टी कहीं जा रहे थे तो उन्हें देखकर उनका एक फैन एक्साइटमेंट में उनका वीडियो बनाने लगा। सुनील को यह बात अच्छी नहीं लगी और उन्होंने अपने बॉडीगार्ड को भेजकर उस फैन के मोबाइल से वीडियो डिलीट करवा दिया।
2. जया बच्चन

Third party image reference
जया बच्चन बेहद सख्त मिजाज महिला मानी जाती हैं। एक फोटोग्राफर ने ऐश्वर्या को ऐश क्या कह दिया, जया बच्चन का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया था। सिर्फ मीडिया ही नहीं उनके फैन भी उनके गुस्से का शिकार हो जाते हैं। जया एक बिल्डिंग से बाहर आ रही थीं तभी एक फैन अपने मोबाइल से उनकी तस्वीरें खींचने लगा। जया ने गुस्से में उस फैन को पास बुलाकर कहा मोबाइल से तस्वीर क्यों ले रहे हो? तस्वीर लेने से पहले तुमने पूछा? तमीज सीखो।
1. सलमान खान

Third party image reference
सलमान खान के गुस्से से पूरी फिल्म इंडस्ट्री अच्छी तरह वाकिफ है। गुस्सा तो जैसे उनकी नाक पर रहता है। सलमान गुस्से में किसी को थप्पड़ लगाने से भी नहीं चूकते। वह डायरेक्टर सुभाष घई, अभिनेता रणबीर कपूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय को भी थप्पड़ रसीद कर चुके हैं। इसके अलावा एक बच्चे से गलत व्यवहार करने पर वह अपने बॉडीगार्ड को भी थप्पड़ मार कर चुके हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments