1 नहीं बल्कि 2 शाही परिवार से रखती है ताल्लुक, फिर भी बिना बॉडीगार्ड के निकली शॉपिंग करने

बॉलीवुड में कई ऐसी खूबसूरत अभिनेत्रियां है जो शाही परिवार से ताल्लुक रखती है । आज हम आपको इस आर्टिकल में एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक नहीं बल्कि 2 शाही परिवार से ताल्लुक रखती है । फिर भी वह हमेशा बिना बॉडीगार्ड के घूमती फिरती हुई नजर आती है । दरअसल हम जिस एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं बल्कि अदिति राव हैदरी है ।

Third party image reference

एक नहीं बल्कि 2 शाही परिवार से ताल्लुक रखती है

आपको बता दें कि अदिति का जन्म 28 अक्टूबर 1986 को हैदराबाद में हुआ था वह 2 रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखती है । एक मोहम्मद साहेब अकबर हैदरी और दूसरे जे रामेश्वर राव । आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अदिति अकबर हैदरी की पड़पोती है जो कभी ब्रिटिश शासन काल में हैदराबाद के प्रधानमंत्री हुआ करते थे और दूसरे अदिति के नाना जे रामेश्वर राव ब्रिटिश शासन काल में तेलंगाना पर राज करते थे ।

Third party image reference

अब बिना बॉडीगार्ड के निकली शॉपिंग करने

बहुत ही कम ऐसे मौके आए जब अदिति राव हैदरी को बॉडीगार्ड के साथ कैमरे में कैद किया गया हो । आए दिन वह किसी ने किसी जगह पर कैमरे में कैद होती रहती है । हाल ही में वह बिना बॉडीगार्ड के शॉपिंग मॉल के बाहर कैमरे में कैद हुई आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि वह काफी स्टाइलिश और कूल अवतार में नजर आ रही है ।

Third party image reference

इन फिल्मों में कर चुकी है काम

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आदिति राव हैदरी मलयालम, तमिल, तेलुगु और हिंदी कैसी अनेक भाषाओं की फिल्मों में नजर आ चुकी है । मलयालम फिल्म 'प्रजापति' से इन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की जिसके बाद उनको रॉकस्टार, खूबसूरत, वजीर, फितूर, भूमि, मर्डर 3 जैसी एक से बढ़कर एक बॉलीवुड फिल्मों में देखा गया ।

Third party image reference

यह है अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

अगर वर्क फ्रेंड की बात की जाए तो अदिति इन दिनों 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है जिसमें वह मोनी मेहरा का किरदार निभाते हुए दिखेगी । यह फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी इस साल तो अदिति राव हैदरी की एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है ।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments