1 नहीं 2 नहीं तीनों खानों को टक्कर दे रहा है यह अभिनेता, दे चुका है लगातार 6 हिट फिल्में

दोस्तो शाहरुख, सलमान और आमिर का नाम बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेताओं मे तो काफी मशहूर है लेकिन आज के समय मे जहां बड़े-बड़े सितारो की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही हैं, अभी पिछले साल रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'रेस-3' ने लोगों को काफी निराश किया था, लेकिन सलमान खान के स्टारडम की वजह से यह फिल्म फ्लॉप होने से बच गई।

Third party image reference
दोस्तो आज हम जिस एक्टर के बारे मे बताने वाले हैं, उस अभिनेता का नाम है आयुष्मान खुराना यह अपनी दमदार एक्टिंग से शाहरुख, सलमान और आमिर खान जैसे बड़े सितारों को कड़ी टक्कर दे रहा है। आप को बता दे साल 2018 मे तीनों खानों की फिल्मों को दर्शक नापसंद किए थे। लेकिन आयुष्मान खुराना की फिल्मों ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया।

Third party image reference
यह अभिनेता साल 2012 मे फिल्म 'विकी डोनर' से अपने करियर की शुरुआत किए थे। और इनकी यह फिल्म दर्शको का काफी मनोरन्जन किया था । आप को बता आयुष्मान खुराना को इसी फिल्म से ही पाचन मिल गई थी।

Third party image reference
इस फिल्म के बाद आयुष्मान ने अपने अब तक के करियर मे कई ऐसी फिल्मों मे काम किया है, जिसे दर्शकों का बेहद प्यार मिला, और बॉक्स ऑफिस पर हिट पर हिट फिल्मे देते आ रहे है। आप को बता दे यह लगातार 6 हिट फिल्में दे चुके हैं। जिसमे 'शुभ मंगल सावधान', तुम्हारी सल्लू', 'अंधाधुंध', 'बधाई हो', 'आर्टिक्ल' और 'ड्रीम गर्ल' जैसी बड़ी फिल्में शामिल हैं।

Third party image reference
अब अगर बात करे इनकी वर्कफ्रंट की तो वह इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की शूटिंग मे काफी व्यस्त हैं, इसके अलावा उनकी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग पूरी हो चुकी है, और यह फिल्म साल 2020 मे सिनेमाघरों मे बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी।

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments