Unseen Pics: कुछ ऐसे हुई थी बच्चन परिवार में ऐश्वर्या की गोदभराई, तस्वीरें हुईं वायरल


बॉलीवुड तड़का टीम. एक औरत के लिए मां बनने का सुख धरती पर जन्नत पाने के बराबर है। हर लड़की का सपना होता है कि एक दिन ऐसा जरुर आए जिस दिन उसकी रोटी का एक-एक निवाला उसकी कोख में पल रहे बच्चे के नाम हो, कुछ ऐसा ही सुख विश्व सुंदरी रह चुकी ऐश्वर्या राय ने भी 7 साल पहले यानी 2011 में पाया था। आज हम आपको उसी ख़ुशी के पल से जुड़ी गोद भराई की कुछ तस्वीरें दिखाने वाले हैं जो आपने पहले नहीं देखी होंगी।

2011 में बच्चन परिवार ने अपनी बहु ऐश्वर्या राय की गोद भराई बहुत ही धूम-धाम से घर जलसा में मनाई थी। ये फ़ंक्शन इसलिए खास था क्योंकि ऐश्वर्या राय पहली बार बच्चन परिवार की नई पीढ़ी को जन्म देने वाली थीॆ। अब सुनने में ये भी आया है कि ऐश की मां द्वारा की गई गोदभराई एक बहुत ही पारंपरिक मंगलोरियन थी, जिसे आम भाषा में बाएके के नाम से भी जाना जाता है।

हालांकि, ये बात उस समय मीडिया में नहीं आ पाई क्योंकि जिस होटल में ये फंक्शन हुआ वहां के स्टाफ़ ने इस पर गोपनीयता बनाये रखने का वादा किया था। सूत्रों के मुताबिक, फंक्शन की एक रात पहले ऐश के माता-पिता को कार्यक्रम स्थल मिला और वे सभी व्यवस्थाओं की निगरानी में सुबह तक लग रहे।"

सूत्रों के मुताबिक ऐश्वर्या राय बच्चन की मां, ब्रिद्या राय ने फंक्शन में एक -एक चीज का ध्यान रखा था। इस दौरान दक्षिण से मंगलोरियन संगीत बजाने के लिए एक मंडली भी आई थी।

वहीं, साज-सजावट चमेली के फूलों से की गई थी। बात अगर खाने पीने की की जाए तो दक्षिण के हर राज्य के व्यंजन थे। ऐश्वर्या की गोद भराई में बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ अन्य बड़ी हस्तियां भी शामिल हुई थीं।
Loading...

No comments