प्यार में Tattoo बनवाने वाले सितारों ने क्या किया जब Tattoo रहा पर रिश्ता नहीं

हमने टैटू दर्दनाक होते हैं सुना है, लेकिन अगर वे अर्थहीन और महत्वहीन हो जाएं तो यह अधिक दर्दनाक हो जाता है। हमारे कई बॉलीवुड सितारों ने खुद को प्यार में नक्काशीदार बना दिया, लेकिन जब उनके रोमांस या रिश्ते समाप्त हो गए, तो उनके टैटू अर्थहीन थे।
दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण एक मजबूत लड़की हैं जो निराशा में वापस नहीं देखती । दीपिका ने अपनी गर्दन पर रणबीर के नाम का टैटू करवाया था। ऐसा करके उन्होंने अपने रिश्ते को प्रारंभिक रूप से स्पष्ट रूप से वर्णित किया। लेकिन, उन्हें नहीं पता था कि उनके रिश्ते का भविष्य नहीं था।

Google

Google
ऋतिक और सुजैन
ऋतिक और सुजैन ने अपनी कलाई पर पर मिलान करने वाले स्टार टैटू बनवाये थे। ऋतिक ने कूड़े के नीचे की ओर एक टैटू के रूप में सुजैन का नाम भी बनाया। दुर्भाग्य से, वे अब एक साथ नहीं हैं और वर्तमान में ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। हालांकि, ऋतिक अपने अतीत के साथ पूरी तरह से अलग नहीं हो सके और सुजैन के जाने के बाद उन्होंने नाम को अपरिवर्तित करने का फैसला किया। उन्होंने प्रतीकात्मक टैटू को छोड़ दिया है।

Google
एमी जैक्सन
उन्होंने अपने Ek Deewana Tha सह-कलाकार और प्रेमी, प्रतीक बब्बर को अपनी बांह की कलाई पर 'मेरा प्यार मेरा प्रतीक' टैटू करवाया था। लेकिन चूंकि रिश्ता दिन की रोशनी नहीं देख पा रहा था, इसलिए उन्होंने इसे एक बुरे फैसले के रूप में लिया और विशाल टैटू हटा दिया। एक दर्दनाक प्रक्रिया होगी।

Google

Google
प्रतीक बब्बर
प्रतीक बब्बर भी एक खेदजनक शरीर कला के लिए गए जहां उन्होंने अपनी बांह की कलाई पर एक समान टैटू करवाया जो 'मेरा प्यार मेरी एमी' पढ़ता था। लेकिन रिपोर्ट के अनुसार, प्रतीक ने एमी जैसे निशान नहीं हटाए। रिपोर्टों के अनुसार, प्रितिक ने सार्वजनिक रूप से अपने टैटू को आध्यात्मिक स्पिन देने के अपने फैसले की घोषणा की।

Google
Loading...

No comments