BOX OFFICE: अगले 2 दिन बहुत महत्वपूर्ण, सुपरहिट होने के लिए वॉर को कमाने होंगे इतने करोड़

2 अक्टूबर को गांधी जयंती के मौके पर रिलीज हुई वॉर फिल्म ने कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तो तोड़े ही हैं साथ ही कई ऐसे रिकॉर्ड भी स्थापित कर दिए हैं जिन्हें आने वाली फिल्मों को तोड़ पाना मुश्किल होगा। लेकिन फिल्म को अपनी सक्सेज इंजॉय करने के लिए अभी थोड़ा समय लगेगा जिसकी मुख्य वजह है फिल्म का तगड़ा बजट। अगर फिल्म अपना बजट नहीं निकाल पाती है तो यह फिल्म फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो जाएगी। आइए जान लेते हैं वॉर ने अब तक कितना कलेक्शन किया है

Third party image reference
फिल्म खालिद और कबीर नाम के गुरु और चेले की कहानी है। भारत में पहले भी स्पाई फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। बात करें तो ओपनिंग डे पर 53 करोड़ रुपए की कमाई करके यह फिल्म भारत की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। इससे पहले आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदुस्तान है ने ओपनिंग डे में 50 करोड़ रुपए की कमाई की थी। फिल्म ने 3 दिन में कुल 95 करोड़ रुपए की कलेक्शन किया है।

Third party image reference
लेकिन फिल्म के लिए अभी मुश्किलें कम नहीं हुई हैं जैसा कि हमने ऊपर जिक्र किया है फिल्म का बजट काफी तगड़ा है। बता दें कि यह फिल्म 150 करोड़ रुपए के बजट में बनी है। फिल्म के लिए वीकेंड का फायदा मिल सकता है। फिल्म ने तीसरे दिन 21 करोड़ रुपए की कमाई की है। अतः फिल्म के लिए अगले 2 दिन शनिवार और रविवार बहुत महत्वपूर्ण है। फिल्म को सुपरहिट होने के लिए करीब 200 से 250 करोड़ रुपए की कमाई करनी होगी।

Third party image reference
वीकेंड पर उम्मीद लगाई जा रही है कि फिल्म 120 करोड़ रुपए का आंकड़ा छू लेगी। इस बारे में आपको क्या लगता है हमें कमेंट करके जरूर बताएं। वॉर के बाद ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म कृष 4 है जिसे साल 2020 में रिलीज किया जाना है। दोस्तों अगर आपने यह फिल्म देख ली है तो हमें कमेंट करके अपने अनुभव साझा करें और आप इस फिल्म को 10 में से कितनी रेटिंग देना पसंद करेंगे जरूर बताएं।
Loading...

No comments