इन हसीनाओं के चेहरे से टपकता था नूर, प्लास्टिक सर्जरी ने खूबसूरत चेहरे की कर दी ऐसी हालत

प्लास्टिक सर्जरी के जितने फायदे हैं उतने ही गंभीर नुकसान भी हैं। लोग अपने चेहरे की बनावट को ठीक करने के लिए प्लास्टिक सर्जरी पर भारी-भरकम खर्च करते हैं लेकिन इससे होने वाले साइड इफेक्ट से अनजान रहते हैं। आज हम आपको उन हसीनाओं के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने प्लास्टिक सर्जरी तो करवाई लेकिन उनका चेहरा खूबसूरत दिखने की बजाय बेकार दिखने लगा।
4. जॉन रिवर्स

Third party image reference
जॉन रिवर्स अमेरिका की हास्य अभिनेत्री, लेखक, निर्माता और टीवी होस्ट थीं। जॉन रिवर्स ने अपने चेहरे, गला और नाक और लिप्स की सर्जरी करवाई थी। सर्जरी के बाद उन्हें मन मुताबिक रिजल्ट नहीं मिला और उनका खूबसूरत चेहरा ऐसा दिखने लगा। यह अभिनेत्री आज हमारे बीच मौजूद नहीं है। हृदयाघात के कारण 4 सितंबर 2014 को 81 वर्ष की आयु में उनका निधन हो गया।
3. डोनाटेला वर्सेस

Third party image reference
मशहूर इटालियन मॉडल और अभिनेत्री डोनाटेला वर्सेस के पास पैसे की कमी नहीं थी इसलिए वह खुद को और ज्यादा खूबसूरत दिखाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेती रहती थीं। चेहरे की बार-बार प्लास्टिक सर्जरी करवाने की वजह से उनका खूबसूरत चेहरा ऐसा दिखने लगा। वहीं कुछ खबरों की मानें तो उनके भाई ने ब्लॉन्ड परफ्यूम लांच किया था जिसका उनके चेहरे पर भयावह असर हुआ है।
2. अमांडा लेपोर

Third party image reference
अमांडा लेपोर हॉलीवुड रिकॉर्डिंग आर्टिस्ट हैं। बता दें कि अमांडा एक ट्रांसजेंडर हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं सर्जरी से पहले वह कितनी खूबसूरत दिखती थी और सर्जरी के बाद वह कैसी दिखने लगी हैं। अमांडा ने अपने लिप्स और नोज की सर्जरी करवाई थी जिसके बाद उनका पूरा चेहरा ही बिगड़ गया।
1. सहर ताबर

Third party image reference
सहर ताबर की ईरान में लोकप्रियता किसी बड़े सुपरस्टार से कम नहीं थी और खूबसूरती के मामले में भी वह किसी अभिनेत्री से कम नहीं दिखती थीं। लेकिन उनकी एक गलती से उनका खूबसूरत चेहरा ऐसा दिखने लगा। हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली की तरह दिखने के लिए उन्होंने चेहरे की 50 बार सर्जरी करा डाली। बता दें कि वह ईरान की जानी-मानी सोशल मीडिया स्टार हैं। उन्हें 26000 से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। सर्जरी के बाद जब सहर ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की तो ईरान में उनका जमकर विरोध होने लगा। अदालत ने उन्हें धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में गिरफ्तार करने के आदेश दे दिए हैं।
Loading...

No comments