यह खूबसूरत एक्ट्रेस बनने वाली है मनीष पांडे की दुल्हन, शादी की तारीख भी हो गई फिक्स


 
 
मनीष पांडे इंडियन क्रिकेट टीम के मिडल ऑर्डर बैट्समैन है. बहुत जल्द मनीष पांडे अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने जा रहे हैं. मनीष पांडे को अपना लाइफ पार्टनर मिल चुका है. एक टैलेंटेड बल्लेबाज के रूप में उभरे मनीष पांडे बहुत जल्दी शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं. वैसे तो क्रिकेट और बॉलीवुड का बहुत ही करीबी रिश्ता रहा है. अधिकतर क्रिकेटर खूबसूरत अभिनेत्रियों से शादी करते हैं. इसी परंपरा को निभाते हुए मनीष पांडे भी बहुत जल्द साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस से शादी करने वाले हैं. इस बात का ऐलान किया जा चुका है कि मनीष पांडे एक बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस से शादी करने वाले हैं. मनीष पांडे की उम्र 30 वर्ष है.

Third party image reference
मनीष पांडे की शादी की डेट फिक्स हो गई है. खबरों के अनुसार राइट हैंड बैट्समैन मनीष पांडे आजकल विजय हजारे ट्रॉफी में कर्नाटक टीम के कैप्टन है. इससे पहले आशीष वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम के साथ गए थे. इसके साथ ही मनीष ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 में भी हिस्सा लिया था.

Third party image reference
आईपीएल मैच में सबसे ज्यादा सेंचुरी बनाने वाले मनीष पांडे इस साल 2 दिसंबर को मुंबई में साउथ इंडियन एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी के साथ शादी करने वाले हैं. बहुत समय से यह खबरें आ रही थी कि मनीष पांडे और आश्रिता शेट्टी रिलेशनशिप में है, पर अब इन खबरों से पर्दा उठ गया है. क्योंकि दोनों ने अपनी शादी का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है. आश्रिता शेट्टी साउथ फिल्मों की बहुत बड़ी अभिनेत्री हैं. इनकी उम्र 26 वर्ष है. आश्रिता ने अभी तक साउथ की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है.

Third party image reference
आश्रिता अभी तक साउथ की इंद्रजीत, औरु कन्नियूम मोनू कलवानिकालूम और उद्धयम NH4 जैसी बड़े बजट की फिल्मो में काम कर चुकी हैं. खबरों के अनुसार आश्रिता बहुत जल्द आर पन्नीरसेल्वम के डायरेक्शन में बनने वाली एक बहुत फिल्म बड़ी फिल्म में दिखाई देने वाली हैं. खबरों के अनुसार मनीष पांडे की शादी में उनके करीबी रिश्तेदार और फ्रेंड्स ही रहेंगे. मनीष पांडे और आश्रिता शेट्टी की शादी पुरे रस्मो रिवाज के साथ मुंबई में होगी. मनीष पांडे ने दिसंबर के फर्स्ट वीक में अपनी शादी का शेड्यूल रखा है. क्योंकि इस दौरान इंडियन क्रिकेट टीम के सभी प्लेयर मुंबई में वेस्टइंडीज के खिलाफ हो रहे टी-20 सीरीज के लिए मौजूद रहेंगे. जो मनीष पांडे और आश्रिता शेट्टी की शादी भी आसानी से अटेंड कर पाएंगे. बता दें कि मनीष पांडे का पिछला आईपीएल सीजन कुछ ज्यादा अच्छा नहीं रहा. लेकिन, उम्मीद है कि जल्द ही वो टीम इंडिया में अपनी जगह बना लेंगे.
Loading...

No comments