कम कमाई होने की वजह से फिल्म 'पल पल दिल के पास' पर बने चुटकुले, आपने देखे क्या

आखिरकार बाकी स्टारकिड्स की तरह ही अभिनेता सनी देओल ने अभी अपने बेटे करण देओल को फ़िल्म 'पल पल दिल के पास' के साथ ही लांच कर दिया है। जहां सनी देओल के बेटे का डेब्यू होने की वजह से दर्शकों को इस फ़िल्म का काफी इंतजार था लेकिन यह फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नही उतर पाई।

Third party image reference
गैरतलब है कि ज़ी स्टूडियोज के साथ सनी देओल ने इस फ़िल्म को प्रोड्यूस किया है। तो वही फिल्म के निर्देशक भी खुद सनी देओल ही है। क्रिटिक्स की माने तो फिल्म को काफी नेगेटिव रिव्युज मिले है। इस वजह से फिल्म ने पहले दिन महज 1.30 करोड़ का ही कलेक्शन किया है। पब्लिक फिल्म को फ्लॉप मान चुकी है और इस पर अब कई सारे मेमेज बनाये जा रहे है। तो चलिए देखते है।

Third party image reference
इसके मीम के बारे में आपकी क्या राय है? खेर यह बात तो हम सभी जानते है कि 90 के दशक के बाद से ही सनी देओल का कैरियर कुछ खास नही रहा है। जहां एक के एक बाद उनके हाथ मे फ्लॉप फिल्में ही लग रही है। ऐसे में बेटे करण देओल से भी दर्शकों की उम्मीदें टूट चुकी है।

Third party image reference
यह मीम तो काफी मजेदार है। वैसे हम सभी जानते है करण देओल के दादा यानी धर्मेंद्र आने गांव में एक आम जीवन व्यतीत कर रहे है। वही उनकी फार्म हाउस भी है जहाँ धर्मेंद्र खेती करने का शौक रखते है।

Third party image reference
Loading...

No comments