इन भारतीय सितारों की हुई थी सबसे महंगी शादी, इनकी शादी में हुआ था अरबों का खर्च


Third party image reference
शादी मतलब लाखों-करोड़ों का खर्च और ऐसा करना हर किसी को शादी में जरूरी होता है। शादी में खर्चा होना लाजमी है लेकिन बहुत से लोगों का उम्मीद से ज्यादा ही खर्च हो जाता है। आम लोगों में लाखों का खर्चा भी बहुत भारी हो जाता है लेकन जब बात सेलिब्रिटीज की आती है तब उनके सिर पर लाखों नहीं करोड़ों और अरबों की बात होती है। मगर आपको बता दें कि इन भारतीय सितारों की हुई थी सबसे महंगी शादी, इनमें से सबसे महंगी इस सितारे की हुई थी।
इन भारतीय सितारों की हुई थी सबसे महंगी शादी

1. ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार


Third party image reference
बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना और पॉपुलर एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया की बेटी की शादी बहुत ही धूमधाम के साथ हुई थी। साल 2001 में अक्षय कुमार के साथ ट्विंकर खन्ना की शादी हुई और इस शादी में 3 करोड़ 50 लाख रुपए का खर्च हुआ था। आपको बता दे एक समय ऐसा भी था जब राजेश खन्ना ने अक्षय को अपने ऑफिस में मिलने तक का समय नहीं दिया था और बाद में अपना दामाद बनाया वो भी इतनी मंहगी शादी की।

2. स्नेहा रेड्डी और अल्लू अर्जुन


Third party image reference
साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की शादी स्नेहा से हुई और साल 2011 के समय इनकी शादी में करीब 7 करोड़ रुपए खर्च हुए थे. आपको बता दे अल्लू साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी के भतीजे है और इस समय नंबर वन एक्टर का टैग इनके ही नाम पर है जिनके हिंदी दर्शक भी फैन हैं।

3. उपासना कामिनेनी और राम चरण


Third party image reference
चिरंजीवी के बेटे और रंगस्थलम जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम करने वाले राम चरण ने उपासना कामिनेन से शादी की थी। साल 2012 में हुई इनकी शादी में करीब 15 करोड़ रुपए खर्च हुए थे और इस समय लोग उनकी आने वाली फिल्म के.जी.एफ: चॅप्टर २ के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

4. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल


Third party image reference
भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी की शादी में कोई कसर नहीं छोड़ी। फोर्ब्स पत्रिका के मुताबिक, मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी की शादी में 7 अरब 24 करोड़ रुपए खर्च किये थे और इनका रिसेप्शन भी कुछ इसी रेंज में हुआ था और ऐसा बताया जाता है कि पूरा फंक्शन्स 1000 करोड़ में हुई थी।

5. राधिका पंडित और यश


Third party image reference
साल 2016 में यश की शादी राधिका के साथ हुई थी और उनकी शादी बहुत ही साधारण तरीके से हुई थी। जिसमें पूरे 25 लाख रुपये खर्च हुए थे और इसमें करीब 1 हजार गरीबों को खाना खिलाया गया था। बता दें कि इस समय लोगों को उनकी आने वाली फिल्म K.G.F: Chapter 2 के रिलीज होने का बेसब्री का इंतज़ार है।
Loading...

No comments