प्रियंका चोपड़ा की साड़ी खींचने लगा आवारा कुत्ता, तस्वीरों में देखिए आगे क्या हुआ

 यूँ तो प्रियंका चोपड़ा निक से शादी करवा के विदेशी बन चुकी हैं पर वह अभी भी अपने देश भारत को नहीं भूलीं। देश की मिट्टी से लगाव इंसान को अपनी तरफ खींच ही लेता है। इन दिनों प्रियंका अपनी आने वाली फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक' की प्रमोशन के लिए भारत आई हुई हैं।

Image- instagram.com
हाल ही में प्रियंका को फिल्म की प्रमोशन के एक इवेंट में शिरकत करते हुए मुंबई में स्पॉट किया गया। प्रियंका ने फ्लोरल प्रिंट वाली काले रंग के साड़ी पहनी हुई थी जिसमें वह बिल्कुल 'देसी गर्ल' लग रहीं थीं। प्रियंका कैमरों को कुछ पोज़ देने के लिए सड़क पर ही रुक गयीं।

Image- instagram.com
आसपास कुछ आवारा कुत्ते भी थे। कुत्ते प्रियंका की तरफ आकर उन्हें सूंघने लगे और एक तो उनकी साड़ी खींचने की कोशिश करने लगा। आमतौर पर ऐसा होने पर कोई सेलिब्रिटी डर जाता और दूर भाग जाता। परंतु प्रियंका ने जो किया उसे देख सबकी आखें खुली की खुली ही रह गयीं।

Image- instagram.com
दरअसल प्रियंका ने कुत्ते को अपने हाथों से प्यार से सहलाया, प्रियंका के हाथों में ना जाने कौनसा जादू है जो कुत्ता शांत हो गया और प्रियंका को फिर परेशान नहीं किया। प्रियंका के इस अंदाज़ ने सोशल मीडिया यूज़र्स का दिल जीत लिया है।

Image- indiatoday.in
बता दें कि प्रियंका की फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक' 11 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। फिल्म में फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम भी मुख्य किरदारों में हैं।
Loading...

No comments