विदेश में रहकर भी अपने संस्कार नहीं भूली यह अभिनेत्री, हाथ जोड़कर करने लगी सबका अभिवादन

बड़े बुजुर्ग कहते हैं विदेश में जाकर अपने भारतीय संस्कार मत भूल जाना। सिर्फ आम इंसान ही नहीं बॉलीवुड सितारे भी इस बात को अच्छी तरह समझते हैं। विदेश में रहने के बावजूद कई बॉलीवुड सितारे अपनी भारतीय संस्कृति का पालन करते हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं। आगे बढ़ने से पहले आपसे गुजारिश करता हूं कि आप हमें फॉलो अवश्य करें।

Third party image reference
दोस्तों हम बात कर रहे हैं प्रियंका चोपड़ा की। ज्ञात हो कि प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका के पॉप सिंगर और अभिनेता निक जोनस से शादी की है जिसके बाद वह अमेरिका जाकर सेटल हो गईं। हालांकि बॉलीवुड फिल्मों में उनकी एक्टिवनेस कम नहीं हुई है। विदेश में रहकर भी पीसी अपने भारतीय संस्कारों को नहीं भूली हैं हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

Third party image reference
बता दें कि फिल्म प्रमोशन के सिलसिले में वह अपने देश वापस लौटी हैं। एयरपोर्ट पर आते ही उन्होंने सबसे पहले अपनी सपोर्टिंग टीम और उपस्थित फैंस का हाथ जोड़कर अभिवादन किया। हाथ जोड़कर अभिवादन करना भारतीय संस्कृति का मुख्य हिस्सा है। ऐसे में पीसी ने बता दिया कि आज भी वह इंडियन कल्चर को भूली नहीं है। 1 दिसंबर 2018 को उन्होंने निक जोनस से जोधपुर के उम्मेद भवन में भारतीय पारंपरिक रीति-रिवाजों के अनुसार शादी की थी।

Third party image reference
फिल्मों की बात करें तो पीसी अपनी अपकमिंग फिल्म स्काई इज पिंक के लिए चर्चा में है जिसमें फरहान अख्तर भी उनके साथ नजर आएंगे। इस फिल्म को 11 अक्टूबर 2019 में रिलीज किया जाएगा। फिल्म के अलावा प्रियंका संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरा मंडी में भी नजर आएंगी जिसे 29 नवंबर 2019 में रिलीज किया जाएगा।
Loading...

No comments