इस मशहूर बॉलीवुड कोरियोग्राफर ने तीसरी बार की शादी, वरुण धवन ने उड़ाया मज़ाक

बॉलीवुड की शादियों पर तो एक किताब लिखी जा सकती है, यहां पर रिश्ते आम दुनिया से अलग होते हैं। किसी की गर्लफ्रेंड गर्भवती हो जाती है तो कोई अपने से आधी उम्र की लड़की से शादी कर लेता है। इस अतरंगी दुनिया में हर बार कुछ नया देखने को मिलता है।

Image- instagram.com
आज की खबर बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूज़ा की तरफ से आई है। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि रेमो ने हाल ही में तीसरी बार शादी की है। इससे पहले कि आप कुछ और सोचने लगें, बता दें कि रेमो ने अपनी ही पत्नी 'लिज़ेल' से तीसरी बार शादी की है।

Image- instagram.com
रेमो और लिज़ेल के 2 बेटे भी हैं। रेमो-लिज़ेल की शादी को 20 वर्ष पूरे हुए, इसी ख़ुशी में उन्होनें दोबारा एक दूसरे के साथ इस पवित्र बंधन में बंधने का फैसला लिया। शादी क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से हुई, बहुत से नामचीन सितारे इस जश्न में शामिल हुए।

Image- instagram.com

Image- instagram.com
रेमो की आने वाली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D' के कलाकार वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने भी शादी में शिरकत की। वरुण ने सोशल मीडिया पर शादी से एक तस्वीर शेयर करते हुए रेमो का मज़ाक उड़ाया। वरुण ने लिखा-"बधाई हो रेमो और लिज़ेल, लोग एक बार नहीं करते आपने तीन बार कर ली, मुझे लगता है कि 3 लकी नंबर है"।

Image- twitter.com
बता दें कि रेमो द्वारा निर्देशित स्ट्रीट डांसर 3D की शूटिंग पूरी हो चुकी है, फिल्म में वरुण और श्रद्धा के साथ नोरा और प्रभु देवा भी नज़र आएँगे, यह फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज़ होगी। 
Loading...

No comments