एक पल की फुरसत नहीं है इस सुपरहिट अभिनेत्री के पास, देखकर लोग बोले- नींद से उठ के आ गयी है

 फ़िल्मी जगत में कलाकारों की कमी नहीं है। बीते कुछ महीनों में बहुत से सितारों के करियर को एक नया मुकाम मिला है। चाहे वो 'उरी' फिल्म के विक्की कौशल हों या फिर कबीर सिंह के शाहिद कपूर, साल 2019 इन अभिनेताओं के लिए काफी अच्छा साबित हुआ है।

Image- abpnews.abplive.in
एक अभिनेत्री भी है जिसकी एक फिल्म सुपरहिट हुई और उनका करियर अब नई बुलंदियां छू रहा है। हम बात कर रहे हैं 'कबीर सिंह' की प्रीति यानी 'कियारा आडवाणी' की। कियारा के करियर ने 'कबीर सिंह' के हिट होने पर एक लंबी छलांग मारी थी, कबीर सिंह 2019 की अब तक की सबसे ज़्यादा कमाने वाली फिल्म है, फिल्म ने 274 करोड़ रूपए से भी ज़्यादा का कारोबार कर लिया है।

Image- abpnews.abplive.in
ख़बरों के मुताबिक इस सफलता के बाद शाहिद और कियारा दोनों ने ही अपनी फीस बढ़ा दी थी। हाल ही में कियारा को पिंक ड्रेस में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान कियारा अपने फोन में बिज़ी दिखीं, इससे पता चला है कि वह कितनी व्यस्त रहती हैं और उनके पास एक पल की भी फुरसत नहीं है। कियारा की लुक ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा।

Image- abpnews.abplive.in
कियारा ने पिंक ब्लाउज़ और पिंक लोअर में कहर ढाया। कुछ लोगों को कियारा का ये अंदाज़ पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूज़र ने लिखा-"नींद में से उठ के आ गयी है, बेचारी टॉप पहनना भूल गयी" तो वहीँ दूसरे यूज़र ने लिखा-"सिर्फ ब्लाउज़ पहना हुआ है"।

Loading...

No comments