कोई कहता है पागल हो गया, तो किसी ने अमेरिका में टैक्सी चलाते देखा है इस गुमनाम अभिनेता को

फिल्मों की चकाचौंध भरी दुनिया जितनी खूबसूरत नजर आती है हकीकत से यह दुनिया काफी अलग है। इस दुनिया ने कई लोगों को आम इंसान को सुपरस्टार बना दिया तो कई सितारे ऐसे हैं जो लाइमलाइट की दुनिया में कहीं खो गए। गुमनाम सीरीज के इस आर्टिकल में आज हम एक ऐसे अभिनेता की बात कर रहे हैं जिसने ऋषि कपूर जैसे सुपरस्टार सितारे के साथ काम किया है लेकिन अचानक यह सितारा लाइमलाइट की दुनिया से गुमनाम हो गया।

Third party image reference
दोस्तों हम बात कर रहे हैं 80 के दशक के फेमस अभिनेता राज किरण की। अगर आपने पुरानी फिल्में देखी हैं तो आपको राज किरण का परिचय कराने की कोई आवश्यकता नहीं पड़ेगी। राज किरण ने कई बड़ी हिंदी फिल्मों में काम किया है। 1980 में वह ऋषि कपूर के साथ फिल्म कर्ज में नजर आए थे। साल 1994 में उन्हें अंतिम बार फिल्म वारिस और शेखर सुमन के सीरियल रिपोर्टर में देखा गया।

Third party image reference
राज किरण के अचानक लापता होने के बाद कई कहानियों और अफवाहों ने जन्म ले लिया। कोई कहता है कि वह अमेरिका में टैक्सी चलाकर अपना गुजारा कर रहे हैं तो वहीं उनकी मौत की झूठी अफवाह भी उड़ चुकी है। वहीं बॉलीवुड अभिनेता और राज किरण के दोस्त ऋषि कपूर ने भी उन्हीं खोजने का प्रयास किया था जिसके बाद उन्हें ऐसी जानकारी मिली

Third party image reference
ऋषि कपूर ने राज किरण के बड़े भाई गोविंद मेहतानी से उनके बारे में जानकारी प्राप्त की तो ऋषि को पता चला कि वह अटलांटा में ह हैं। अमेरिका के अटलांटा के एक मेंटल हॉस्पिटल में उन्हें रखा गया है। खबरों की मानें तो अपनी पत्नी से तलाक के बाद राज किरण डिप्रेशन में चले गए थे जिसके बाद उन्हें पागलखाने में भर्ती करना पड़ा। हालांकि राज किरण का परिवार इस बात से इंकार करता है।
Loading...

No comments