हिंदू लड़के से शादी करने पर हुआ था विवाद, अब पति के साथ सिंदूर खेला में दिखी ये अभिनेत्री

इसी साल 19 जून को निखिल जैन से तुर्की में शादी करने के बाद सुर्खियों में आई सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां एक बार फिर खबरों में है। वह कोलकाता के चलता बागान दुर्गा पूजा पंडाल में आयोजित 'सिंदूर खेला' में अपने पति निखिल जैन के साथ शामिल हुईं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

ANI
सिंदूर खेला में पहले देवी दुर्गा को सिंदूर चढ़ाया जाता है और भोग लगाया जाता है। इसके बाद महिलाएं एक दूसरे को सिंदूर लगाती हैं। इस मौके पर उन्होंने कहा कि वह सभी धर्मों के लोगों का सम्मान करती हैं।

Instagram
इससे पहले नुसरत जहां दुर्गा पूजा के कई कार्यक्रमों में शामिल हुईं तो देवबंद के उलेमाओं ने उनपर सवाल खड़े किए थे। देवबंदी उलेमा कहा था कि नुसरत जहां लगातार ऐसी चीज़ें कर रही हैं जो इस्लाम के खिलाफ हैं, अगर वह यही करना चाहती हैं तो अपना नाम बदल सकती हैं।

Instagram
इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए जहां ने कहा, 'मैं भगवान की खास बेटी हूं। मैं सभी त्योहार मनाती हूं। मैं इंसानियत और प्यार का सबसे ज्यादा सम्मान करती हूं। मैं बहुत खुश हूं और विवादों से मुझे फर्क नहीं पड़ता।'

ANI
बता दें कि, दोनों ने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया था। दोनों की मुलाकात साल 2018 में दुर्गा पूजा के समय हुई थी। दोनों की शादी की खबरें मीडिया में छाई हुई थीं। निखिल जैन कोलकाता के एक बड़े बिजनेसमैन हैं।
Loading...

No comments