अपने पिता की शोक सभा में खुले बालों में हीरोइन की तरह पोज देती दिखी थी विनोद खन्ना की बेटी


 
 
80 के दौर का वो वक्त बॉलीवुड में अगर किसी को सुपरस्टार माना जाता था तो वो थे विनोद खन्ना. जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग और हैंडसम लुक से सिर्फ लड़कियों को ही नहीं बल्कि हर किसी को अपना दीवाना बना दिया था. पर आज वह इस दुनिया में जीवित नहीं हैं.

Third party image reference
जिनका 6 अक्टूबर के दिन जन्मदिन हैं. 6 अक्टूबर साल 1946 को पाकिस्तान के पेशावर में जन्मे विनोद ने अपने करियर के दौरान परवरिश, रेशमा और शेरा, मुक्कद्दर का सिकंद्दर, खून पसीना, हेरा फेरी और अमर अकबर अंथोनी जैसी कई सुपरहिट फिल्मो में अभिनय किया था.

Third party image reference
लेकिन साल 2017 में अचानक विनोद खन्ना को कैंसर की खतरनाक बीमारी ने झकड़ लिया था. दरशल उन्हें कुछ साल पहले इस बीमारी के बारे में पता चल गया था. पर इस बीमारी की बात को उन्होंने अपने परिवार से छुपा रखा था. लेकिन तब तक कैंसर उनके शरीर काफी हद तक फ़ैल चूका था.

Third party image reference
जिसके बाद मुंबई की हिंदुजा अस्पताल में कैंसर का इलाज करवा रहे विनोद का निधन 27 अप्रेल साल 2017 के दिन हो गया था. जिस खबर ने बॉलीवुड समेत करोड़ों चाहने वालो को मायूस कर दिया था. उनके निधन पर बॉलीवुड तमाम नामी सितारे उन्हें आखरी विदाई देने उनके मुंबई स्थित घर पर पहुंचे थे.

Third party image reference
लेकिन उनकी शौक सभा में सफ़ेद साड़ी और सफ़ेद रंग के कट ब्लाउज पहने और खुले बालों में कैमरे के सामने किसी हीरोइन की तरह पोज देते हुए उनकी बेटी श्रद्धा को देखकर हर कोई दंग रह गया था. जिसके बाद विनोद की बेटी श्रद्धा को आलोचकों का शिकार होना पड़ा था.

Third party image reference
सिर्फ इतना ही नहीं विनोद खन्ना को आखरी विदाई देते समय भी श्रद्धा ने काले रंग के गॉगल्स और कानो में स्टाइलिस झुमके देख हर किसी को बुरा लगा था.
Loading...

No comments