खूबसूरत दिखने के लिए इन अभिनेत्रियों ने लिया प्लास्टिक सर्जरी का सहारा, हो गईं सुपरहिट

ग्लैमर की दुनिया मे सफलता पाने के लिए अभिनेत्रियों को बेहतरीन अदाकारी के साथ साथ खूबसूरत होना जरूरी है। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में जहां कई अभिनेत्रियां नेचुरली खूबसूरत हैं, तो वहीं कुछ अभिनेत्रियों ने प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेकर खूबसूरत बानी हुई हैं। आइये आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं, जो प्लास्टिक सर्जरी करवाने के बाद और भी ज्यादा खूबसूरत हो गई हैं।

Third party image reference
1:- श्रुति हासन
श्रुति हासन का नाम सिर्फ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री मे ही नही बल्कि साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री में काफी फेमस है, इन्होंने अपने अब तक के करियर में कई साउथ और बॉलीवुड की फिल्मों में काम किया है। इनकी खूबसूरती और बेहतरीन अदाकारी के लाखों फैंस दुनिया भर में मौजूद हैं। लेकिन आपको बता दे उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले अपने नाक की सर्जरी करवाई थी।

Third party image reference
2:- शिल्पा शेट्टी
शिल्पा शेट्टी भी 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं, इनकी खूबसूरती और बेहतरीन अदाकारी के फैंस दुनियाभर में मौजूद हैं। आपको बता दें कि इन्होंने भी बॉलीवुड में कदम रखने से पहले अपने नाक की सर्जरी करवाई थी।

Third party image reference
3:- प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा अब बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी सक्रिय रहती हैं। आपको बता दें कि उन्होंने हॉलीवुड पॉप सिंगर निक जोनस से शादी रचाई है। प्रियंका चोपड़ा ने भी बॉलीवुड में कदम रखने से पहले अपने होठों की सर्जरी करवाई थी।
Loading...

No comments