नई कार मे पत्नी को छोड़ इस लड़की के साथ फिल्म देखने गया अभिनेता, सोशल मीडिया पर हुआ ट्रोल

Image result for रणवीर सिंहबॉलीवुड के मजेदार अभिनेता रणवीर सिंह आए दिन सुर्खियों में रहते हैं कभी फिल्म को लेकर तो कभी अपने अफेयर को लेकर, लेकिन इस बार रनवीर के चर्चा में रहने का विषय कोई फिल्म नहीं बल्कि लेम्बोर्गिनी यूरस है जिसे उन्होंने हाल ही में खरीदा है। इटली की करीब साढ़े तीन करोड़ की कीमत वाली इस कार में रणवीर सिंह हाल ही में मुंबई में नज़र आए हैं। जहां ये हमेशा की तरह काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे है।

Image Source: Google
अभिनेता रणवीर सिंह इस लेम्बोर्गिनी को खुद चलाते हुए जब देर रात मुंबई की सड़कों पर निकले तो उनके साथ-साथ लोग इस कार से भी नज़र नहीं हटा पा रहे थे। अपनी इस महंगी गाड़ी में बैठकर रनवीर फिल्म देखने आए लेकिन इस दौरान उनके साथ दीपिका नहीं बल्कि कोई दूसरी लड़की नजर आई उनके साथ फिल्म निर्देशक जोया अख्तर दिखी। जहां सभी लोग सोच रहे थे कि उन्हें रनवीर की साइड सीट पर दीपिका देखने को मिलेगी वहां किसी दूसरी लड़की का दिखना आश्चर्य की बात है।

Image Source: Google
आप इन तस्वीरों में देख सकते है किस तरह से जोया अख्तर और रनवीर की बॉन्डिंग हमें दिख रही है। ये दोनों मल्टीटैलेंटेड सितारे फिल्म देखने के बाद एक दूसरे का हाथ पकड़े बाहर निकले और मीडिया के कैमरों में कैद हो गए। जोया अख्तर के साथ रणवीर सिंह फिल्म "जोकर" देखने पहुंचे थे। जहां रनवीर और जोया की कमाल की केमिस्ट्री नजर आई।

Image Source: Google
फिल्म देखने के बाद बाबा रनवीर बेहद ही कूल अंदाज में पोज देते हुए दिखे जैसा की रनवीर हमेशा ही देते हैं, मीडिया की माने तो रनवीर एक ऐसे अभिनेता हैं, जिस से मीडिया और पत्रकार खुश रहते हैं। रनवीर कभी किसी मीडिया और पत्रकार से गलत व्यवहार नहीं करते है। आप भी देखिए रनवीर की कूल तस्वीरें

Image Source: Google

Image Source: Google
गौरतलब है कि फिल्ममेकर जोया अख्तर की फिल्म 'गली ब्वॉय' में रनवीर लीड किरदार में नज़र आए थे और ये फिल्म हिट साबित हुई थी इस फिल्म में रनवीर सिंह को काफी पसंद किया गया। वर्तमान की बात करें तो रणवीर इन दिनों फिल्म '83' में व्यस्त हैं, इसमें रणवीर सिंह ने लीजेंड क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाई है। इस फिल्म में रनवीर के साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी नज़र आएंगी।
Loading...

No comments