एक्शन सीन के बाद ऐसे बिगड़ गया सैफ अली खान का चेहरा, देखकर चौंक जाएंगे आप

बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान जल्दी ही फिल्मी पर्दे पर नागा साधु बनकर आने वाले हैं. सैफ अली खान फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म, 'लाल कप्तान' के लिए सुर्खियों में है. इस फिल्म में वह एक नागा साधु का किरदार निभाएंगे। फिल्म में सैफ का कॉन्सेप्ट और लुक इंट्रेस्टिंग लग रहा है.

Third party image reference
आपको बता दें कि इस फिल्म के कई शानदार टीजर और पोस्टर्स शेयर किए जा चुके हैं. फिल्म से जुड़ीं कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई हैं। इंटरनेट पर मौजूद एक तस्वीर में हम सैफ को भारी दाढ़ी में देख सकते हैं। 
जबकि एक और तस्वीर में उनकी आंख और चेहरे पर चोट के निशान दिख रहे हैं। हालांकि, ये मेकअप से किया गया है, लेकिन इस तस्वीर में सैफ काफी डरावने लग रहे हैं और तस्वीर काफी दर्दनाक भी है। सैफ अली खान बड़ी शिद्दत से काम करते हैं वह हर किरदार को बखूबी निभाने में कामयाब रहते हैं.

Third party image reference
सैफ के दाढ़ी वाले लुक की तुलना हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप से लेकर उनकी हिट फ्रैंचाइज़ी, पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन तक की गई है। हालांकि, हेयर स्टाइलिस्ट ने इन सभी रिपोर्ट्स को नकार दिया था और कहा था कि यह सिर्फ एक संयोग है।
इस फिल्म में सैफ अली खान के अलावा अभिनेता दीपक डोबरियाल, सोनाक्षी सिन्हा, जोया हुसैन और मानव विज भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म 18 वीं सदी की है। जिसमें सैफ नागा साधु के रूप में बदला लेते हुए देखेंगे। 'लाल कप्तान' 18 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

Third party image reference
Loading...

No comments