अक्षय कुमार को जान से भी ज्यादा चाहती थी ये अभिनेत्री, अब बन चुकी है एक बच्चे की मां


 
 अक्षय कुमार आज के समय में भले ही सिर्फ अपने परिवार के प्रति ही नहीं बल्कि देश के प्रति भी जिम्मेदारी निभाते हैं. लेकिन एक समय ऐसा था जब अक्षय कुमार ने एक के बाद एक कई अभिनेत्रियों के साथ प्यार किया था. वैसे तो अक्षय कुमार की प्रेमिकाओं की लिस्ट में कई अभिनेत्रियों का नाम शामिल है लेकिन इस लेख में हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं जिसने अक्षय कुमार से सबसे ज्यादा प्यार किया था. खास बात यह है कि अक्षय कुमार से ब्रेकअप के बाद इस अभिनेत्री ने मीडिया के सामने अपना दर्द बयां किया था और अक्षय कुमार पर इल्जाम भी लगाए थे.
Third party image reference
अब तक आप समझ गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं. जी हां, हम अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की बात कर रहे हैं. शिल्पा शेट्टी 90 के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल रही है. मौजूदा समय में शिल्पा शेट्टी की उम्र 43 साल हो गई है इसके बावजूद भी शिल्पा शेट्टी काफी यंग और स्लिम नजर आती है.

Third party image reference
शिल्पा शेट्टी का अभिनय करियर बॉलीवुड में शानदार रहा है वह अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती के साथ-साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रही है. शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार का लव अफेयर जगजाहिर है हालांकि किसी और अभिनेत्री के प्यार में पड़ जाने की वजह से अक्षय कुमार ने शिल्पा शेट्टी से दूरियां बना ली थी.

Third party image reference
जिसके बाद गुस्से में आकर शिल्पा शेट्टी ने मीडिया के सामने अक्षय कुमार के बारे में कुछ ऐसी बातें कही थी जिसके बारे में जाने के बाद काफी लोगों को हैरानी हुई थी. शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की है और वह एक बच्चे की मां बन चुकी है शिल्पा शेट्टी अब सुखी विवाहित जीवन व्यतीत कर रही है और अब वह अपना प्यार यानी कि अक्षय कुमार को पूरी तरह से भुला चुकी है.
Loading...

No comments