बॉलीवुड के इन अभिनेताओं को मेकअप की है सख्त जरूरत, नहीं तो हाल खुद देख लीजिए

दोस्तों वैसे तो हम ज्यादातर बॉलीवुड की दुनिया में बिना मेकअप के अभिनेत्रियों की तस्वीरें देखते रहते हैं। क्योंकि अभिनेत्रियां ही ज्यादातर मेकअप में नजर आती है। लेकिन ऐसी बात नहीं है। कुछ अभिनेता भी है जो बिना मेकअप के फिल्म में काम नहीं कर सकते।

google
इस लिस्ट में दक्षिण भारतीय सिनेमा के भगवान माने जाने वाले रजनीकांत का नाम आता है। रजनीकांत बेहद ही सिंपल जीवन जीते हैं। वह कभी भी अपना असली चेहरा नहीं छुपाते। अपने चेहरे की वजह से नहीं अपने काम की वजह से जाने जाते हैं। बिना मेकअप के आप ऊपर उनकी तस्वीर देख सकते हैं।

google
शाहरुख खान भी अब बिना मेकअप के फिल्मों में काम नहीं कर सकते हैं। उनके चेहरे पर उम्र का असर दिखने लगा है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि असल जिंदगी में वह कैसे दिखते हैं और फिल्मों में कैसे दिखते हैं।

google
लिस्ट में तीसरा नाम अभिषेक बच्चन का आता है। वैसे तो अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के फ्लोप नेता है। वह बिना मेकअप के फिल्म में काम करने के लायक नहीं है। फिल्म में काम करने के लिए उन्हें हमेशा मेकअप की जरूरत पड़ती है।

google
लिस्ट में आखरी नाम अजय देवगन का आता हैं। अजय देवगन ने बॉलीवुड को कई सारी सुपरहिट फिल्में दी है। वह पहले से ही डार्क स्किन के हैं। इसलिए ज्यादातर वह मेकअप करके ही फिल्में करते हैं। लोगों को उनका लुक यह पसंद आता है।
Loading...

No comments