फिल्म की शूटिंग करते-करते डायरेक्टर्स को दिल दे बैठी बॉलीवुड की ये हसीनाएं!


दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनका दिल फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने फिल्म के अभिनेता पर आ गया और उनके साथ इन अभिनेत्रियो ने शादी कर ली लेकिन कुछ ऐसी भी अभिनेत्रिया है जिनको अपने डायरेक्टर से ही प्यार हो गया और उनके साथ इन अभिनेत्रियो ने शादी भी कर ली। आज हम आपको बॉलीवुड की उन  अभिनेत्रियो के बारें में बताते हैं जिन्होनें फिल्मों की शूटिंग के दौरान अपने डायरेक्टर से दिल लगाया और उनसे शादी कर ली।
उदिता गोस्वामी और मोहित सूरी

बॉलीवुड फिल्म जगत की हॉट एंड बोल्ड अभिनेत्री उदिता ने कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया है, मोहित सूरी और उदिता भट्ट कैंप की फिल्म ‘पाप’ की शूटिंग के दौरान पहली बार मिले थे। उसके बाद ये दोनों अच्छे दोस्त बन गयें। कुछ समय बाद इनकी दोस्ती इतनी आगे बढ़ गई कि उनका रिश्ता दोस्ती से प्यार में बदल गया।दोनों के बीच कई महीनों तक अफेयर रहा और फिर 29 जनवरी 2013 को ये दोनों शादी के बंधन में बंध गए।
कल्कि कोचलिन और अनुराग कश्यप

बॉलीवुड अभिनेत्री कल्कि कोचलिन और बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बीच रिश्ता 2008 में देव डी फिल्म की शूटिंग के दौरान बना था । अनुराग कश्यप पहले से शादीशुदा थे लेकिन जब वह कल्कि से देव डी के दौरान मिले तो उनको प्यार हो गया। उसके बाद साल 2009 में अनुराग ने अपनी पहली पत्नी आरती से तलाक लिया और कल्कि के साथ लिव-इन में रहने लगे। साल 2011 में इन दोनों ने ऊटी के एक फार्महाउस में दक्षिण भारतीय रीति-रिवाज़ से शादी कर ली।शादी के कुछ समय बाद ही दोनों अलग हो गए बता दे की कल्कि जल्द ही माँ बनने वाली है हाल ही में इस बात की खबर उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी थी। फिलहाल वे अपने बॉयफ्रेंड के साथ है जिनसे वे शादी करने वाली है।
रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा

90 के दशक की जानी मानी अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने यश राज चोपड़ा के बैनर तले कई फिल्मों में काम किया और यश राज बैनर के मालिक आदित्य चोपड़ा हैं। फिल्मों में काम करते- करते आदित्य चोपड़ा और रानी की नज़दीकियां बढ़ती चली गईं। कुछ समय बाद दोनों ने इस रिश्ते को नाम देने का फैसला किया और 21 अप्रैल 2014 को इटली में शादी कर ली। आदित्य चोपड़ा ने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर रानी से शादी की।
बिंदिया गोस्वामी और जे. पी. दत्ता

अपने ज़माने की जानी मानी और खुबसूरत अभिनेत्री बिंदिया गोस्वामी ने 18 साल की उम्र में विनोद मेहरा से लव मैरिज की थी। ये शादी ज़्यादा दिनों तक नहीं चली और मात्र चार साल के बाद दोनों का रिश्ता टूट गया। इसके कुछ समय बाद बिंदिया को गुलाम फिल्म की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर जे. पी दत्ता से प्यार हो गया और उसी साल दोनों ने शादी कर ली।
राम्या कृष्णन और कृष्णा वाम्सी

साउथ की सुपर हिट फिल्म बाहुबली में शिवगामी की ज़ोरदार भूमिका निभाने वाली राम्या कृष्णन को भी अपने डायरेक्टर से प्यार हो गया था।राम्या कृष्णन पहली बार कृष्णा वाम्सी से फिल्म ‘चंद्रलेखा’ (1998) के सेट पर मिली थीं। पहली मुलाकात मे ही दोनों एक दुसरे को पंसद करने लगे थे। उसके बाद राम्या कृष्णन और कृष्ण वामसी ने 11 जून 2003 को हैदराबाद के एक मंदिर में शादी कर ली।
दीप्ति नवल  और प्रकाश झा

फिल्म जगत के जाने माने फिल्म निर्माता प्रकाश झा अपनी पहली फीचर फिल्म ‘हिप हिप हुर्रे’ (1984) डायरेक्ट कर रहे थे, उस दौरान उन्हें फिल्म की हिरोइन दीप्ति नवल से प्यार हो गया था। दीप्ति नवल और प्रकाश झा इस कदर एक दूसरे के प्यार में पागल थे कि दोनों ने शूटिंग के दौरान ही शादी कर ली थी। इनकी शादी भी कुछ समय तक ही चल पाई। शादी के कुछ समय बाद यह कपल भी अलग हो गया।
Loading...

No comments