देश की सबसे अमीर घराने की इस बहू के शौक हैं निराले, जान लेंगे तो पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

दुनिया की सबसे अमीर महिलाओंं में शामिल नीता अंबानी को आज पूरी दुनिया जानती है. उनके पति मुकेश अंबानी भारत के सबसे मशहूर और अमीर उद्योगपतियों में शामिल हैं. ऐसे में आज हम आपको बताएंंगे कैसी है नीता अंबानी की लाइफ.वैसे तो आप नीता अंबानी के बारे में काफी कुछ पहले से जानते होंगे, लेकिन इस रिपोर्ट में आपको रिलायंस फांउडेशन की अध्यक्ष से जुड़ी ऐसी बातें बताएंगे जिसे जानकर आप भी शायद उनकी जैसी आलीशान जिंदगी जीने के लिए जरूर सोचेंगे।

Third party image reference
नीता अंबानी को स्टाइलिश जूतों का बेहद शौक है। एक इंग्लिश अखबार के मुताबिक, नीता अंबानी की ड्रेस, उनके जूते कभी भी रिपीट नहीं होते हैं। उनके पास पेड्रो, गार्सिया, जिम्मी चू, पेलमोड़ा, मार्लिन ब्रांड के जूते और सैंडल हैं। इन सभी ब्रांडस के जूतों की शुरुआत ही एक लाख से होती है।

Third party image reference
गिफ्ट्स तो सबको पसंद आते हैं, पर बात जब नीता अंबानी की हो तो ये खास ही होगा। बता दें कि उनके 44वें बर्थडे पर मुकेश अंबानी ने उन्हें 402 करोड़ रुपयों का प्राइवेट जेट दिया था।

Third party image reference
हर किसी की तरह नीता अंबानी के दिन की शुरुआत भी चाय से होती है। मगर नीता जिस तरह की चाय पीना पसंद करती हैं उस चाय के बारे में आम आदमी सोच भी नहीं सकता है। आपको जानकर हैरानी होगी कि नीता की एक दिन की चाय का खर्च 300000रुपये है ।

Third party image reference
नीता अंबानी फॉल्कन सुपरनोटा का आईफोन 6 पिंक डायमंड यूज करती हैं। इसकी कीमत 315 करोड़ रुपए हैं।

Third party image reference
अपने किसी भी आउफिट को कभी नहीं रिपीट करने वाली नीता अंबानी की साड़ी कीमत जानकार आप दंग रह जाएंगे। एक वेबसाइट के मुताबिक, नीता अंबानी के पास एक एेसी साड़ी है जिसकी कीमत 40 लाख रुपये है। नीता अंबानी की इस साड़ी का नाम 'विवाह पातु' बताया जा रहा है। इस साड़ी की सबसे खास बात ये है कि इसे 1 साल में करीब 36 महिला कारीगरों ने मिलकर बनाया है। साड़ी की कीमत 40 लाख होने की वजह से इसे 'गिनीज बुक आॅफ वर्ल्ड रिकार्ड ' में भी दर्ज किया गया है।
Loading...

No comments