इस शादीशुदा अभिनेता संग गजब की बॉन्डिंग में दिखीं अनुष्का, लोग बोले- कहीं विराट ना देख ले

फ़िल्मी जगत में आए दिन अवॉर्ड शो होते रहते हैं, यह अवॉर्ड शो सेलिब्रिटीज का मिलने का बहाना बन जाते हैं, सभी सेलिब्रिटीज अपने बिज़ी शेड्यूल से वक़्त निकालकर इन फंक्शन्स को अटेंड करने की कोशिश करते हैं ताकि बाकी कलाकारों से मिलजुल पाएं।

Image- abpnews.abplive.in
हाल ही में मुंबई में 'ऐले ब्यूटी अवार्ड्स' हुए। अवार्ड्स में अनुष्का शर्मा बोल्ड अंदाज़ में पहुंची। अनुष्का ने सफ़ेद रंग का गाउन पहना था, उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं। अवार्ड्स में रणवीर सिंह भी सबसे हटके अंदाज़ में पहुंचे। उस रात की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें अनुष्का और रणवीर हाथ मिला रहे हैं और दोनों एक दूसरे की आँखों में डूबे हुए हैं।

Image- peepingmoon.com
यह तस्वीर आग की तरह फैल गयी है। इस तस्वीर ने लोगों को उन दिनों की याद दिला दी जब अनुष्का-रणवीर के अफेयर की खबरें सुनने में आया करतीं थी। अवॉर्ड शो में उनके बीच छोटी सी नोक-झोंक भी हुई। दरअसल रणवीर अवॉर्ड लेने के लिए मंच पर गए थे।

Image- instagram.com
वह मंच पर सबको ये समझाने लगे कि उनके लिए सफलता का क्या मतलब है, इसके बाद वो ऑडियंस से भी सफलता का मतलब पूछने लगे, जब रणवीर ने अनुष्का की तरफ इशारा करके पूछा तो अनुष्का ने उन्हें करारा जवाब देते हुए कहा-"रणवीर, तुम होस्ट नहीं हो"। इसके बाद रणवीर ने कहा-"ओह सॉरी"।

Image- instagram.com
लोगों ने रणवीर और अनुष्का से जुड़ी इन पोस्ट्स पर कमैंट्स करना भी शुरू कर दिया। एक यूज़र ने रणवीर को विराट की याद दिलाते हुए लिखा-"भाई आराम से कहीं विराट ना देख ले", तो वहीँ कुछ लोगों ने अनुष्का की ड्रेस को ट्रोल किया, एक दूसरे यूज़र ने लिखा-"ये अनुष्का के सभी कपड़ों में से सबसे बेकार है"।

Image- instagram.com
Loading...

No comments